बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ डिनर करने पहुंची सुष्मिता सेन, शेयर की फैमिली फोटो

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भाई की शादी से फ्री होकर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ दुंबई में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें शेयर करते हैं। सुष्मिता ने हाल ही में नई फोटो शेयर की हैं जिसमे उनकी मम्मी-पापा दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सेन परिवार की डिनर के समय की हैं।

फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- जब मां डिनर के लिए हम सब को ट्रीट देती हैं। ये उन्होंने ग्रेट स्टाइल में किया। सोशल मीडिया पर फोटो को खूब पसंद किया जा रहा हैं। सुष्मिता सेन अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

बॉयफ्रेंड संग भी उनके क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं।  पिछले दिनों खबर थी कि सुष्मिता और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है लेकिन सुष्मिता ने इन खबरों को झूठा साबित किया और दो दिन पहने बॉयफ्रेंड के साथ हॉट वीडियो पोस्ट की थी। रोहमन और सुष्मिता काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पिछले दिनों ही खबर थी कि अब रोहमन सुष्मिता के साथ लिव-इन में शिफ्ट हो गए हैं। खबरों की माने तो  रोहमन शॉल लगभग रोज सुष्मिता के बांद्रा वाले घर पर आने लगे थे जिसके बाद अब लिव इन में शिफ्ट हो गए हैं। सुष्मिता की दोनों बेटियां भी उसके काफी करीब आ चुकी हैं। ऐसे में इस जोड़े ने अब साथ रहने का फैसला कर लिया है। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की प्यार की शुरूआत हुई। दोनों पहली बार एक सोशल मीडिया पर मिले थे। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई फिर दोस्ती और ये दोस्ती कुछ दिन बाद प्यार में बदल गई।