15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग ताज का दीदार करने पहुंची सुष्मिता सेन, देखिए तस्वीरें

2 months ago

विश्व सुन्दरी रहे बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने नए और 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ आगरा के ताज महल घूमने गईं थीं। सुष्मिता सेन कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस मौके पर सुष्मिता सेन  ब्लेक जींस, ब्लेक टॉप और ब्लेक हैट के साथ गॉगल्स में चमक रही थीं।

 इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी उम्र से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल है। सुष्मिता सेन एक मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों को सबसे पहले एक फैशन शो में देखा गया था।

रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। बात करें बॉलीवुड में सुष्मिता सेन के अफेयर्स की तो इस मामले में  उनकी लीस्ट बहुत बड़ी है।

 जिसमे ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, 'दूल्हा मिल गया' डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ  नाम शामिल है। खबरों की माने तो सुष्मिता बहुत जल्द एक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।