स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन, देखिए तस्वीरें

11 months ago

 

नए साल की छुट्टियों पर बॉलीवुड सितारे मुंबई से गायब हो गए हैं। छुट्टियां मनाने के लिए हर कोई विदेश रवाना हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत भी गर्लफ्रेंड कृति सेनॉन के साथ स्विटजरलैंड गए हैं। सुशांत और कृति स्विटरलैंड के जरमैट में छुट्टियां बिता रहे हैं। जरमैट में इन दिनों भारी बर्फबारी हो रही है।

सुशांत और कृति दोस्तों के साथ स्विस आल्प्स की बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं। -7 डिग्री में दोनों नए साल का आगाज करेंगे। 

सुशांत और कृति के साथ उनके कई सारे फ्रेंड्स छुट्टियों पर गए हुए हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर हॉलीडे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। चारो ओर सफेद बर्फ और उसके बीच दोनों छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। उनके रिजॉर्ट के आस-पास बर्फ की मोटी चादर जमा है। 

सुशांत और कृति पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है । अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं। 

दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं । दोनों की क्लोजनेस औऱ आशिकी के बारे में सभी को पता है । आए दिन दोनों के प्यार की खबरें आती रहती हैं । हालांकि जब भी दोनों से इनके रिश्ते पर सवाल किया जाता है दोनों ही गोलमाल करते नजर आते हैं और एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताकर निकल जाते हैं ।

कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते पर इनकी फैमिली को भी कोई ऐतराज नहीं है । वहीं कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं ।

आपको बता दें कि कृति औऱ सुशांत फिल्म राब्ता में एक साथ काम कर चुके है। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आने लगी थी।

कहा तो ये भी गया कि सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप कृ़ति सैनन की वजह से ही हुआ था। फिलहाल देखते हैं कि आखिर दोनों अपने प्यार का इजहार दुनियावालों के सामने कब करते हैं । 

 

 

Related Posts