single-post

43 साल की सुष्मिता को मिला 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, मॉडल रोहमन शॉल आजकल उनका नया प्यार हैं !

Oct. 15, 2018, 5:11 p.m.

43 साल की सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई बार प्यार आ चुका है। सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं । इस बार उन्हें खुद से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हुआ है। सुष्मिता ने अब अपने प्यार को ऑफिशियल कर दिया है। खुल्लम खुल्ला वो अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही हैं। सुष्मिता के इस नए प्यार का नाम है रोहमन शॉल। रोहमन आधे हिंदुस्तानी और आधे पाकिस्तानी हैं। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और मॉडलिंग करते हैं। सुश्मिता सेन साथ उनकी पिछले दिनों एक फैशन शो के दौरान मुलाक़ात हुई थी.और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है। खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं। 

 

हाल ही में जब सुश्मिता इस फैशन शो को अटेन्ड करने पहुंची थीं तो उनके बॉयफ्रेन्ड रोहमन शॉल उनकी बेटियों के साथ ही बैठे हुए थे। वैसे शॉकिंग बात ये है कि सुष्मिता के नए बॉयफ्रेन्ड रोहमन उनसे क़रीब 15 साल छोटे हैं। रोहमन की उम्र क़रीब 27 साल है जबकि सुश्मिता सेन 43 साल की हो  हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। 

कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। कहा गया कि वो रोहमन शॉल के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही थीं। 

सुष्मिता सेन की लाइफ में अब तक कई बार प्यार आया और गया लेकिन कोई भी रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाया। तमाम नाकाम रिश्तों के बाद सुष्मिता एक बार फिर प्यार में हैं। 

सुष्मिता की लाइफ में प्यार की कमी कभी नहीं रही। बार बार उनका नया रिश्ता किसी ना किसी से जुड़ता रहा। 

बॉलीवुड में दस्तक देते ही उनका रोमांस हुआ विक्रम भट्ट के साथ और कई सालों तक दोनों लिव इन में रहे। 

लेकिन कुछ सालों वो विक्रम से हो हो गई अलग और फिर बिजनेस मैन संजय नारंग के साथ शुरु हुआ उनका रिलेशनशिप । संजय नारंग  से ब्रेकअप के बाद वो सुबीर भाटिया के साथ आने लगी  नजर।

 सुबीर भाटिया के बाद रणदीप हुड्डा से उनका दिल जुड़ गया और फिर जब ऱणदीप हुड्डा उनकी लाइफ से गए तो सुष्मिता का दिल उनके एंडोर्समेंट मैनेजर बंटी सचदेवा पर आ गया ।

सुष्मिता का नाम फिल्म दूल्हा मिल गया सुश के दीवानों की लिस्ट में वसीम अकरम, संजय दत्त, मानव मेनन समेत कई और नाम रहे शामिल ।

 सुष्मिता सेन बॉलिवुड की उन हीरोइंस में से एक हैं, जिनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। उनकी लाइफ में कई लोग आए और गए लेकिन लगता है वो आ गया जिसके साथ वो शादी रचाना चाहती हैं।