इस बार एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के साथ सुजैन ने मनाया गणेश उत्सव, देखिए तस्वीरें

1 years ago

हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड में जमकर गणपति उत्सव सेलिब्रेट किया गया । कई स्टार्स अपने घर गणेश भगवान को लेकर आए । वहीं सुजैन खान के लिए साल 2017 का गणपति उत्सव बहुत खास रहा सुजैन ने गणपति की पूजा ऋतिक रोशन के साथ की। ऋतिक से तलाक के बाद जब रिश्तों में तल्खी थी तब भी सुजैन ने गणपति की मूर्ति बिठाई थी लेकिन वो उन्होंने अपने घर में किया था।

इस बार सुजैन ने रोशन परिवार के गणपति की आराधना की। सुजैन ने गणपति की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की। शेयर की हुई तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा जय गणेश देवा, देवा उन सभी लोगों की रक्षा करना जिनसे मैं प्यार करती हूं। इसके साथ ही गणपति उत्सव की कई पिक्चर्स सामने आई है । सुजैन ने इस बार गणेश उत्सव का जश्न अपने एक्स हसबैंड औऱ बच्चों के साथ किया है ।

वहीं सुजैन ट्रोलिंग का भी शिकार हुई है । सुजैन ने जैसी ही गणपति देवा की तस्वीर डाली सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

किसी ने लिखा कि क्या आप मुस्लिम नहीं तो किसी ने लिखा की मुसलमान होकर मूर्ति पूजा नहीं करना चाहिए।

सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे यूजर्स भी थे जिन्होंने सुजैन को गणेश चतुर्थी की बधाई दी और कहा कि सभी धर्मों का आदर करना चाहिए। बता दें कि सुजैन मुंबई में पली बढ़ी है और वो ऋतिक से शादी के बाद गणपति पूजा करती रही है।

ऋतिक से तलाक हुआ तब भी अपने बेटों की खातिर गणपति की प्रतिमा घर में बिठाई थी। बरहाल अब जो भी अपने बच्चों के लिए ही सही लेकिन ऋतिक-सुजैन एक साथ नजर आ ही जाते हैं । 

Related Posts