किसके कहने पर ऋतिक रोशन ने कंगना को दिया करारा जवाब ! जानिए

1 years ago

 

क्या सुज़ैन के कहने पर रितिक ने किया कंगना पर पलटवार ? क्या सुज़ैन ने किया रितिक को चुप्पी तोड़ने के लिए तैयार ? दो साल की लंबी चुप्पी के बाद सुपरहीरो क्रिश ने फाइनली कंगना के ऊपर पटलवार करना शुरू कर दिया है । कंगना के ख़िलाफ ऑफीशियल स्टेटमेन्ट जारी करने के बाद रितिक ने टीवी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में भी रिवॉल्वर रानी को मुंह तोड़ जवाब दिया है। रितिक को अब उनके बॉलीवुड फ्रेन्ड्स ने भी खुलकर सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. ।फरहान अख़्तर से लेकर करन जौहर और ट्विंकल खन्ना ने खुलकर इस मामले में रितिक का साथ दिया है. हालांकि हर कोई हैरान था कि आख़िर इतने दिन बाद अचानक रितिक ने कैसे अपनी ख़ामोशी को तोड़ने का फैसला लिया । 

 किसने रितिक को कंगना के ख़िलाफ सामने आकर बयान देने के लिए कहा ऋतिक के इस पलटवार के पीछे है उनकी वाइफ सुज़ैन ख़ान। ये सुज़ैन ही हैं जिन्होंने रितिक को कंगना के ख़िलाफ मीडिया में बयान देने के लिए तैयार किया है। सुज़ैन ने रितिक को समझाया कि उनकी ख़ामोशी को लोग उनकी कमज़ोरी समझ लेंगे... लोगों को कंगना की दावे सच्चे लगने लगेंगे.. सुज़ैन की बातें का ऋतिक पर ऐसा असर हुआ कि उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला कर लिया।  जब से कंगना के साथ रितिक की लीगल बैटल स्टार्ट हुई है.. तब से सुज़ैन मिस्टर रोशन के साथ चट्टान की तरह से डटी हुई हैं... हाल ही में जब कंगना ने रितिक पर दोबारा अपने बयानों का तीर चलाना शुरू किया था.. तो ये सुज़ैन ही थीं जिन्होंने कंगना के इल्ज़ामों को ईविल प्लॉट बता दिया था.. सुज़ैन ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।

  

पिछले साल भी जब कंगना ने रितिक के साथ अपनी इस सोकॉल्ड इंटीमेट तस्वीर के ज़रिए सनसनी मचाने की कोशिश की थी तो भी ऋतिक रोशन की तरफ से सुज़ैन ने सामने आकर कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया था

 कंगना ने इस पिक्चर को सुजैन ने फोटोशॉप बताया था।  ऋतिक और सुजैन में काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं। दोनों अपने बच्चों की खातिर अक्सर साथ - साथ दिखते हैं और जब जब कंगना ने ऋतिक को बदनाम करने की कोशिश की सुजैन अपने एक्स हस्बैंड के सपोर्ट में दिखी । 

Related Posts