single-post

कन्हैया कुमार के सपोर्ट में बेगुसराय पहुंची स्वरा भास्कर, मंच पर दिया भाषण

April 11, 2019, 8:20 p.m.

लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड के कई चेहरे उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में उतरे हैं। इसी कड़ी में स्वरा भास्कर भी हैं। स्वरा इन द‍िनों ब‍िहार के बेगुसराय से सीपीआई के प्रत्याशी कन्हैया कुमार का समर्थन करने पहुंची। हाल ही में  स्वरा भास्कर बेगूसराय में पहली बार चुनावी मंच पर भाषण देते हुए नजर आई हैं।  स्वरा भास्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो कन्हैया के सपोर्ट में चुनावी रैली का दौरान भाषण देते नजर आ रही हैं। 

साथ ही स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्वरा भास्कर ने कहा कि ''मेरी पहली राजनीत‍िक स्पीच बेगूसराय में। कन्हैया कुमार का सपोर्ट। जय भीम, लाल सलाम। कन्हैया एक सच्चे देशभक्त हैं और लोगों के मुद्दे उठाते हैं, मैं कन्हैया को सपोर्ट करने आई हूं।'' 

वीड‍ियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में भाषण दे रही हैं। आपको बता दें कि जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सीपीआई उम्मीदवार के रूप में नामांकन के मौके पर भी स्वरा मौजूद रही थीं। स्वरा फिल्म अनारकली ऑफ आरा की अनारकली तो हैं ही लेकिन बिहार से उनका नाता पुराना है। वे दिल्ली में पली बढ़ी हैं लेकिन उनका ननिहाल बिहार में है।

 इस तरह स्वरा भास्कर का राजनीति में आना अनुमान लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही राजनीति में आ सकती हैं। स्वरा भास्कर कई फिल्में कर चुकी हैं। जिनमें तनु वेड्स मनु, रांझणा, प्रेम रतन धन पायो, अनारकली ऑफ़ आरा और पिछले साल रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग इसमें शुमार है।

फिल्म वीरे दी वेडिंग की बात करें तो इस फिल्म में एक बोल्ड सीन के चलते स्वरा काफी चर्चा में आई थी। स्वरा बताती हैं कि वो फ़िल्मों में ग्लैमर्स रोल करने की जगह किरदार और फिल्म की स्क्रिप्ट पर ज्यादा ध्यान देती हैं। पिछले दिनों स्वरा भास्कर ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया था। 

उन्होंने बताया था कि कुछ साल पहले वो यौन उत्पीड़न जैसी घटना का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने कहा है कि एक फिल्म डायरेक्टर ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। स्वरा ने इन सभी बातों को शेयर करते हुए समाज की सोच और बच्चों को ठीक समय पर गुड और बैड टच की शिक्षा देने के बारे में भी बात की।