single-post

सोनू सूद के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने 'मणिकर्णिका' को कहा गुडबाय

Sept. 30, 2018, 1:01 p.m.

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' पिछले कई दिनों से मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। लगातार 'मणिकर्णिका' के सेट से बुरी खबर देखने को मिल रही है। पहले सोनू सूद ने इस फिल्म को गुडबाय कहा और अब खहर आ रही है कि स्‍वाति सोमवाल ने फिल्‍म को गुडबाय कह डाला। आपको बता दें कि 'मणिकर्णिका' में स्वाति मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ की पत्नी पार्वती के किरदार में नजर आने वाली थीं। सदाशिवराम भाऊ के किरदार को पहले सोनू सूद निभाने वाले थे। लेकिन उनके फिल्म से बाहर होने के बाद यह किरदार जीशान अयूब निभा रहे है।

स्‍वाति सोमवाल ने बताया है कि 'मैंने फिल्म छोड़ दी है। पहले मैं कन्फर्म नहीं थी, मेरे दिमाग में दो चीजें थीं। लेकिन कुछ दिनों पहले मैंने अपनी टीम के साथ मीटिंग की और मैंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे करियर के इस पड़ाव पर यह किरदार निभाना ठीक नहीं होगा।  एक तरफ जहां कंगना इस फिल्म के लिए इतनी मेहनत कर रही है वहीं अक के बाद एक एक्टर एक्ट्रेस फिल्म को गुडबाय कहते नजर आ रहे है। अब देखना होगा की क्या फिल्म का टीजर रिलीज हो पाता है या नहीं।

'मणिकार्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी। रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभाने जा रही हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है। फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर आने वाले गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर के दिन रिलीज होगा। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।