मशहूर हॉलीवुड सिंगर टीपेन ने कॉपी किया आशिकी-2 का ये गाना, मच गया बवाल ! देखिए वीृडियो

1 months ago

अबतक ऐसा कहा जाता रहा है कि बॉलीवुड में अक्सर हॉलीवुड फिल्मों के रीमेक को लिया जाता है। या यूं कह लीजिए कि लोग ये मानते हैं कि फिल्मों में अक्सर हॉलीवुड की कॉपी होती है। लेकिन हाल ही में बिल्कुल इसके उलट हुआ है। हॉलीवुड के मशहूर सिंगर टीपेन ने रिसेंटली इंडियन म्यूजिक को कॉपी किया है। ग्रेमी अवार्ड विनर रैपर और सिंगर टीपेन खबरों में आ गए हैं। दरअसल टीपैन ने अपने एक गाने में आशिकी 2 की धुन को कॉपी किया है। फिल्म के गाने तुम ही हो की ओरिजनल धुन को इस गाने में कॉपी किया है। फिर क्या था हर तरफ ये गाना वायरल हो गया। टीपेन ने ट्विटर पर लिखा कि, साल के खत्म होने से पहले देट्स यो मनी को सुनिए। गाने की क्लिप वायरल हुई तो फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने तुरंत ही ट्विटर पर लिख दिया। 

मोहित ने ट्विटर पर लिखा कि, पता नहीं क्यों, लेकिन यह आशिकी 2 के गाने तुम ही हो जैसा लग रहा है। दोस्त टीपेन यह मिथुन के सॉन्ग की मेलोडी है। वहीं इसके बाद मिथुन ने टीपेन को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। 

उन्होंने लिखा कि, सर आपने नए गाने में जो मेलोडी यूज की है वह मेरी पहले रिलीज हो चुकी हिन्दी फिल्म का ओरिजनल वर्क है। वहीं जब मामला थोड़ा बढ़ा तो टीपेन ने इस मसले पर ट्विटर पर लिखा कि, ब्राउन ट्विटर द्वारा खींचा जाने के लिए जाग गया। Sooooo हाँ। मैंने इस गाने को नहीं बनाया है।

 मुझे पता नहीं था कि यह एक सैम्पल है। ना ही मैंने इस गाने को कभी सुना है। काम के लिए आसानी होगी लेबल्स से कॉन्टैक्ट हो रहा है। वहीं टीपेन के इस जवाब के बाद मोहित सूरी ने एक और ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी बताई और लिखा कि, ब्राउन ट्विटर, सर ये आपका जवाब है, या फिर ये एक माफी है या फिर एक गंदा इग्नोर करना है। आप अपनी दुनिया में इतने बिजी रहे कि नहीं पता चला कि ये गाना ऑलरेडी बिलियन व्यूज पा चुका है। शायद आप समझ जाएंगे। हालांकि टीपेन के इस गाने को यू-ट्यूब ने भी ब्लॉक कर दिया है। क्योंकि कॉपीराइट इश्यू की वजह से ऐसा किया गया है।