तापसी पन्नू को बर्थडे की बधाई दे रहें हैं फैंस, देखिए उनकी हॉट तस्वीरें

10 months ago

तापसी पन्नू 31 साल की हो गई हैं।  तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को एक सिख परिवार में दिल्ली में हुआ था। बहुत कम लोगों को इस बात का पता है कि फिल्मों में आने से पहले तापसी एक सॉफ्टेवेयर इंजिनियर थी। 

तापसी दिल्ली के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। उनके मुताबिक स्कूल के दिनों में वो बेहद लापरवाह थीं। कई बार लड़कियां ही नहीं लड़कों से भी उनकी लड़ाई होती रहती थी। स्कूल के दिनों में पढ़ाई के अलावा तापसी को अन्य खेल-कूद और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी काफी रुचि थी। 

बता दें कि तापसी अगर अपनी जिंदगी में ये फैसला नहीं करती तो शायद ही फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा बन पाती। दरअसल तापसी एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया। नौकरी के दौरान ही उनका रुझान मॉडलिंग और फिल्मों की तरफ हो गया। अपने सपने को पूरा करने के लिए तापसी ने नौकरी छोड़ दी और मॉडलिंग के क्षेत्र में आ गई।

तापसी आठ साल की उम्र से ही डांस सीखने लगीं और उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में अपनी डांस को काफी गंभीरता से लिया और जिसका नतीजा यह कि तापसी आज एक अच्छी डांसर भी हैं। 

खबरों के मुताबिक मॉडलिंग के दौरान ही तापसी ने फिल्मी दुनिया की ओर रुख कर लिया। तापसी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म झूमंडी नादम से की। वही बॉलीवुड में तापसी ने साल 2013 में आई फिल्म चश्मे बद्दूर से डेब्यू किया। 

उनकी पहली ही बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। इसके बाद तापसी ने फिल्म बेबी, नाम शबाना, पिंक, द रनिंग शादी, द गाजी अटैक, जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में काम किया हैं।