single-post

शूटिंग के बीच भैंस के साथ खेलती दिखीं तापसी पन्नू, देखिए तस्वीर

Sept. 22, 2019, 10:58 p.m.

बॉलीवुड में अबतक बायोपिक फिल्में बनी हैं। इसके अलावा कई फिल्में ऐसी भी आईं हैं जो सच्ची घटनाओं पर आधारित रही है। वहीं अब जल्द ही शूटर्स दादी की कहानी पर्दे पर आ रही है। हम बात फिल्म सांड की आंख की ही कर रहे हैं। जल्द ही ये फिल्म पर्दे पर आने वाली है। फिल्म को लेकर खबरें काफी वक्त से हैं। 

इस फिल्म में तापसी पन्नू औऱ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वैसे भी ये दोनों ही एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। शूटिंग के वक्त की कुछ फनी तस्वीरें तापसी ने शेयर की हैं जिसमें वो भैंस के साथ खेलती नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे तापसी पन्नू पहले भैंस के साथ खेलती नजर आ रही हैं मगर जैसे ही भैंस उठती है वो डर जाती हैं और वहां से भागने लग जाती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ''जब आप खेलने के मूड में हों मगर आप ऐसा ना कर पा रहें हों क्योंकि दूसरा आपके साथ नहीं खेलना चाहता है।'' 

उनके अलावा भूमि पेडनेकर ने भी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी शेयर की गई थीं। आपको बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म का टीजर भी आया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। इसकी कहानी देश की दो महिला शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित है जिन्होंने 60 साल की उम्र के बाद इस खेल में भाग लेना शुरू किया। 

तापसी फिल्म में प्रकाशी तोमर का रोल प्ले करने जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर फिल्म में चंद्रो तोमर के रोल में दिखेंगी। ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।