दया बेन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा से इस एक्टर के शो छोड़ने की आई खबर

4 weeks ago



सब टीवी का सीरिय़ल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिससे दर्शक 10 सालों से पसंद करते आ रहे हैं। यह वो शो है जिससे देखवने के बाद कोई बोर नहीं  हो सकता। अक्सर ऐसा होता है कि अगर हम कोई शो देखते है तो धीरे-धीरे उस शो को देखना कम करते है और एक समय आता है कि उस शो की कहानी पसंद आती नहीं। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिससे हर रोज देखने को मन करता है। फैमिली शो है जिससे देखने के बाद हंसी नहीं रुकती।


लेकिन अब शो को लेकर एक खबर आ रही है जिससे फैंस को बुरा लग सकता है। खबर है कि दया बेन के भाई का किरदार निभा रहे सुंदर अका मयूर वकानी भी छोड़ रहे हैं, लेकिन मयूर ने इन खबरों को गलत बताया है। मयूर से बात की तो उन्होंने कहा, 'इस शो का हिस्सा होने के अलावा ये शो मेरा फेवरेट भी है। मैं इस शो को लगातार देखता रहता हूं। मुझे नहीं पता कि मेरे शो छोड़ने की खबर कहां से आई, लेकिन मैं यही कहूंगा कि ये सारी खबरें गलत है। मैं इस शो का हिस्सा हूं और जब तक ये शो चलेगा मैं इस शो का हिस्सा ही रहूंगा।'




आपको बता दें पिछले दिनों खबर थी की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में दया बेन गडा का रोल निभा कर घर घर मशहूर हुईं दिशा वकानी को इस शो में बने रहने के लिए सिर्फ 30 दिन के भीतर फैसला कर लेने का अल्टीमेटम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शो के निर्माता ने साफ़ कहा है कि अगर दिशा 30 दिन के भीतर शो में वापसी नहीं करती हैं तो उनकी जगह पर किसी दूसरे को रखने का निर्णय कर लिया जाएगा। वो बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही हैं।