कैंसर से जंग लड़ रहीं ताहिरा के बेटे को नहीं पसंद था उनका बाल्ड लुक, कहा था मेरे दोस्तों से मत मिलना

3 weeks ago

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के पावर कपल हैं और ताहिरा की कैंसर संग लड़ाई में आयुष्मान ने उनका पूरा साथ दिया है। आपको बता दें कि कैंसर जैसी बीमारी से उबर कर निकलीं ताहिरा कश्यप अब ठीक हो चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि ब्रेस्ट कैंसर से वो कैसे लड़ीं और इस दौरान उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ा। 

साल 2018 में उन्होंने बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वो अपना इलाज करवा रही हैं। अब कैंसर का इलाज करवा चुकी आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बाल्ड होने की वजह से कितनी परेशानी झेलनी पड़ी थी।

 इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने बताया कि उन्हें इस बात का एहसास तो था कि उनके बाल झड़ रहे हैं, मगर वो कहीं ना कहीं बाल्ड होना नहीं चाहती थीं। ताहिरा कश्यप ने बताया कि जब मेरे बेटे ने मुझे देखा तो उसने कहा कि मैंने पुरुषों को गंजा होते देखा है, मगर मेरी मां ने ऐसा क्यों किया है। 

फिर उसने कहा कि आप मेरे दोस्तों से मत मिलिएगा। मगर मैंने उलटा किया। मैं उसके दोस्तों से मिली और साथ में 15-20 मिनट बिताया। फिर सब कुछ नॉर्मल हो गया। उस दिन मैंने उनके सामने खूबसूरती की एक अलग परिभाषा पढ़ी। ताहिरा कश्यप ने कहा कि उन्हें पता था कि वो गंजी होने जा रही हैं। 

इसलिए उन्होंने पहले से ही गंजा ना दिखने के बंदोबस्त कर लिए थे। उन्होंने स्कॉर्फ, कैप, विग खरीद लिया था। ताहिरा ने कहा, "मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं गंजी होने के बाद कैसी दिखूंगी। मैं उस तरह के सोचा की महिला थी जिसके लिए बिना बालों के होना मतलब बदसूरत होना था।

"ताहिरा ने कहा, "एक समय ऐसा आया जब मेरे बाल बीच से ही गायब होने लगे। तब एक दिन हमें अपने बाल सेव करने पड़े। इस कठिन समय में उन्हें पति आयुष्मान का पूरा साथ मिला।" फिलहाल ताहिरा का इलाज चल रहा है औऱ वो धीरे धीरे ठीक हो रही हैं।