single-post

सोशल मीडिया पर छाया तैमूर अली खान का ये वीडियो, देखें

March 27, 2019, 12:10 a.m.

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड् तैमूर अली खान आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जब तैमूर का ज्रिक मीडिया में ना हुआ हो। साल के 365 दिन में से तैमूर की चर्चा 360 दिन तो होती ही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तैमूर घास पकड़े नजर आ रहे हैं। 

 तैमूर बांद्रा में अपनी नैनी के साथ अलग ही अंदाज में नजर आए। वीडियो के साथ पिक्चर्स भी वायरल हो रहे हैं। फोटो में  तैमूर काफी क्यूट दिखाई दे रहें थे। फोटो में तैमूर ब्लू कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। 

वो अपनी नैनी के साथ गाड़ी से उतरे और पैदल चलना शुरु कर दिया। वहीं तैमूर की। टीशर्ट पर एक पैच लगा हुआ था।

खबरों को अनुसार तैमूर की पीठ पर लगाया गया यह पैच एक मॉस्कीटो पैच है। जिका प्रयोग मच्छरों और कीड़े मकोड़ों को भगाने के लिए किया गया है। 

लगता कि कि तैमूर अपनी स्कूल ट्रिप से वापिस लौटे हैं। इसीलिए वो आज कल नेचर के बारे में पढ़ाई कर रहें हैं। आपको बता दें कि तैमूर ने होली में काफी मस्ती की थी। तैमूर ने होली नैनी संग खेली थी।

 फोटो में तैमूर अपने घर की बालकनी में नैनी के साथ जमकर पिचकारी से पानी फेंकते नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

तैमूर ज्यादातर वक्त अपनी नैनी के साथ ही नजर आता है। आपको बता दें कि तैमूर ने अपने लुक बदला था। उन्होंने नया लुक कैरी किया था। 

नया हेयर स्टाइल इंटरनेट पर जमकर पसंद किया जा रहा था।

 खास बात है कि  करीना, करण के शो कॉफी विद करण में बताया कि मीडिया के द्वारा तैमूर फोटो क्लिक करना अच्छा नहीं लगता है और इसके बजाय उनकी और अधिक ज़िम्मेदारी बड़ गई है। खैर अब जो भी है तैमूर लोगों को खूब पसंद आते हैं।