2 साल के हुए तैमूर अली खान, देखिए छोटे नवाब की 20 क्यूट तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड के नवाब और बेगम यानी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान आज अपना दूसरा जन्मदिन मना रहे है।

 इन दिनों तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ इस खास दिन को  साउथ अफ्रीका के केप टाउन में एन्जॉय कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर पिछले दिन से तैमूर कि तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जहां वह अपनी मम्मी-पापा के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है।

तैमूर अली खान ने अपने क्यूट लुक्स से सबको दीवाना बनाया हुआ है। बॉलीवुड में अब तक कोई स्टार किड इतना फेमस  नहीं हुआ इतनी की  सैफ-करनी के लाडले बेटे तैमूर अली खान है। जब से तैमूर पैदा हुए है तब से लेकर आए दिन मीडिया में छाए रहते है। 

 मीडिया उनके पीछे भागती रहती हैं। फोटोग्राफर्स जब तैमूर का नाम लेते हैं तो वह हाथ हिलाते बिल्कुल नहीं भूलते। लेकिन अब तैमूर पैपराजी से बातचीत भी करने लगे हैं। इतना ही नहीं तैमूर के सोशल मीडिया पर कई फैन पेज चलते हैं।  

तैमूर को पापा सैफ की तरह घुड़सवारी करने का बहुत शौक है। कई बार तैमूर को घुड़सवारी करते देखा गया है।  सैफ अक्सर तैमूर के लिए वक्त निकालकर उनके साथ बैडमिंटन तो कभी फुटबॉल खेलते हुए नजर आए है। दो साल के तैमूर की पॉपुलेरटी आसमान छू रही है।

 पिछले दिनों केरल में तैमूर के जैसी दिखना खिलौना बाजार में बिक रहा था। इसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। 'कॉफी विद करण' में सैफ ने बताया कि मीडिया फोटोग्राफरों और पैपराजी से तैमूर की तस्वीरें लोग 1500 रुपये तक देकर खरीदते हैं।

पैपराजी भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि नन्हा तैमूर आज की तारीख में कई ए लिस्ट एक्टरों से बड़ा सेलिब्रिटी है। मुंबई में पैपराजी पूरी तरह से तैमूर की टाइमिंग को फॉलो करते हैं। उन्हें तैमूर के घर से निकलकर स्कूल जाने, स्कूल से लेकर एक-एक तस्वीर सामने आती है।

 सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का पहला जन्‍मदिन पटौदी पैलेस में धूमधाम से मनाया था। जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।