मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ नन्हा तैमूर यूं मना रहा है दीवाली, देखिए क्यूट तस्वीरें

1 week ago

इस वक्त पूरे देश में हर तरफ फेस्टिवल की रौनक देखने को मिल रही है। हर तरफ चहल पहल है औऱ माहौल बेहद खुशनुमा रंगीन है। आज पूरे देश में ही दीवाली मनाई जा रही है। ऐसे में इसीलिए बाजारों की रौनक बढ़ी हुई है। बाजारों में हर तरफ दुकानें सजी हुई हैं और लोगों का आना जाना लगा है। 

वहीं दीवाली के लिए हमारे बी-टाउन और टीवी सेलेब्स भी रेडी हो गए हैं। बॉलीवुड की रॉयल फैमिली कही जाने भी ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करने के लिए रेडी है।

 सैफ अली खान वाइफ करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ दीवाली सेलिब्रेट करने के लिए रेडी है। हाल ही में सैफ करीना और तैमूर को देखा गया है। ये तीनों ही दीवाली के रंग में रंगे दिख रहे है। तीनों ही ट्रेडिशनल वियर में नजर आए है।

 सबसे पहले बात करीना की करते है। दीवाली पर करीना लाइम ग्रीन कलर के सूट में नजर आई है। साथ ही उन्होंने मैचिंग इयरिंग्स पहने थे। जिसमें वो बेहद की खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा अब बात सैफ अली खान की करते है। 

सैफ व्हाइट कलर के कुर्ते औऱ पायजामे में नजर आए हैं। सैफ के अलाना प्रिंस तैमूर भी पापा की तरह दिखे। तैमुर ने भी व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहना था। पापा की गोद में बैठे तैमूर भी मीडिया को देखकर पोज दे रहे थे। 

वैसे भी नन्हे तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग ही नहीं बल्कि फोटोग्राफर्स भी बेताब रहते हैं। ये तीनों अपने घर फोर्चून हाइट्स के बाहर दिखे। साथ ही उन्होंने नंदी बैल से आशीर्वाद भी लिया। अब परफेक्ट फैमिली की ये बिल्कुल परफेक्ट दिवाली है।


PC- Instagram