डॉल के बाद अब मार्केट में आया तैमूर बिस्किट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

3 weeks ago


सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले तैमूर अली खान बॉलीवुड में अब तक के सबसे पॉपुलर किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर के चर्चे हर रोज सुनने और देखने को मिलते है। तैमूर जब भी अपने घर से बाहर निकलते हैं, उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाती है। 


तैमूर की हर हरकत को लोग बहुत पसंद करते हैं। तैमूर की पॉपुलैरिट किसी बड़े फिल्म स्टार से कम नहीं है। तैमूर इतने पॉपुलर हुए की पिछले दिनों मार्केत में तैमूर के नाम की डॉल भी आने लगी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार कोई डॉल नहीं बल्कि छोटे नवाब के नाम से बिस्किट बिक रहे है। ऐसा हम नहीं बल्कि वायरल तस्वीरें बोल रही है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे कुकीज बनाने वाले एक बेकरी में तैमूर कुकीज मिल रहे है। इस बेकरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को भी ये कुकीज गिफ्ट की है। तस्वीरें में देखा जा रहा है कि अली खान की फोटो वाली कुकीज़ जमकर सेल हो रही है।


आपको बता दें कि कॉफी विद करण में जब करीना कपूर आईं थीं, और उनसे तैमूर अली खान के डॉल के बारे में पूछा गया था। जिसपर उन्होंने कहा कि मैं माफी चाहती हूं ये कहने के लिए लेकिन वो डॉल चंकी की तरफ लग रहा था तैमूर की तरफ बिलकुल भी नहीं। करीना ने कहा कि ब्लू आंखे, स्कर्फी हेयर और बंदगाला उसे मेरा बेटा नहीं बना सकती। अब देखना होगा की मार्केट में बिक रही तैमूर बिस्किट पर करीना कपूर खान का क्या रिस्पॉन्स आता है।