single-post

साउथ अफ्रीका में मम्मी करीना के साथ शर्टलेस अंदाज में नजर आए तैमूर, देखें तस्वीरें

Dec. 18, 2018, 7:29 a.m.

बॉलीवुड के अगर हॉट मम्मी पापा की बात की जाए तो सबसे पहले करीना सैफ का नाम आता है। दोनों की काफी यग और हॉट है। इन दिनों सैफ-करीना अपने लाडले बेटे तैमूर  का दूसरा जन्मदिन मनाने साउथ अफ्रीका गए हुए है।  तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के होने वाले है। सोशल मीडिया पर पटौदी परिवार की वायरल हो रही है। फोटो में नन्हे तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ शर्टलेस अंदाज में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर पापा सैफ अली खान के साथ केपटाउन में साइकल की सवारी करते हुए भी नजर आए। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि तैमूर अपनी छुट्टियां खूब इनजॉय कर रहे है। सैफ-करीना भी अपनी छुट्टियां खूब मजे कर रहे है। आपको बता दें कि करीना अपने वर्क कमिटमेंट के चलते साउथ अफ्रीका गई हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका जाने से पहले ही करीना और सैफ ने बेटे तैमूर का जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। बता दें, तैमूर अली खान की यह प्री-बर्थडे पार्टी 8 दिसंबर को रखी गई थी। 

खबरों की माने तो डायरेक्टर मधुर भंडारकर बहुत जल्द तैमूर नाम से एक फिल्म बनाने वाले हैं। अभी तक इसी बात का खुलासा हुआ है कि मधुर भंडारकर की यह फिल्म मुगल शासक तैमूर लंग की कहानी पर बेस्ट होगी।

तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे। हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी।  तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं।