लाडले तैमूर को झूला झूलाती नजर आई करीना कपूर खान, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago


एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बीता रही हैं। पिछले दिनों करीना जहां अपनी नई फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग करती नजर आई थी वहीं अब बेटे तैमूर के साथ क्वालिी टाइम बीता रही हैं। सोशल मीडिया पर करीना और तैमूर का एक वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है जो शनिवार सुबह का है। इस वीडियो में करीना बालकनी में तैमूर को झूला झूलाती नजर आ रही हैं।
इन तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि तैमूर मम्मी करीना के साथ कितनी मस्ती कर रहे हैं। जहां तैमूर अपने झूले पर बैठे है तो वहीं करीना उनको झूला झूला रही हैं। झूला झूलाते हुए करीना तैमूर से खूब बातें करती हुई भी नजर आ रही हैं। बीते दिनों करीना कपूर से एक इवेंट में बेटे तैमूर के फैशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान सबसे स्टाइलिश इंसान है उन्होंने तैमूर की तुलना रणवीर सिंह से की।




करीना ने रणवीर को देखते हुए कहा, तैमूर 'सिम्बा' एक्टर से ज्यादा स्टाइलिश हैं। बता दें कि इससे पहले कई बार तैमूर और रणवीर सिंह के स्टाइल स्टेटमेंट को कंपेयर किया जा चुका है। कुछ समय पहले तैमूर रेड कलर के ट्रैक सूट में नजर आए थे।




तैमूर का पिछले दिनों मार्केत में डॉल आया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार कोई डॉल नहीं बल्कि छोटे नवाब के नाम से बिस्किट बिक रहे थे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमे कुकीज बनाने वाले एक बेकरी में तैमूर कुकीज मिले। इस बेकरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को भी ये कुकीज गिफ्ट किए थे जिसमे अली खान की फोटो वाली कुकीज़ जमकर सेल हुई।
आपको बता दें कि कॉफी विद करण में जब करीना कपूर आईं थीं, और उनसे तैमूर अली खान के डॉल के बारे में पूछा गया था। जिसपर उन्होंने कहा कि मैं माफी चाहती हूं ये कहने के लिए लेकिन वो डॉल चंकी की तरफ लग रहा था तैमूर की तरफ बिलकुल भी नहीं। करीना ने कहा कि ब्लू आंखे, स्कर्फी हेयर और बंदगाला उसे मेरा बेटा नहीं बना सकती।