पापा सैफ अली खान के साथ जिम जाते है तैमूर, करते है ये एक्सरसाइज, देखिए तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान इन दिनों बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले है। इस शो की शूटिंग पिछले दिनों पूरी की गई है। वैसे सौफ अपने तीनों बच्चों का पूरी तरह ख्याल खरते है। फिर चाहे वह सारा हो, इब्राहीम हो या तैमूर हो। आजकर सैफ के जिम पार्टनर तैमूर है। इन दिनों सैफ और तैमूर की जिम फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

आपको बता दें कि सैफ अकेले जिम नहीं जाते बल्कि उनके साथ उनके लाडले और अपनी क्यूटनेस से लाखों को दीवाना बनाने वाले तैमूर अली खान भी उनके साथ जाते है। पापा के साथ तैमूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और तैमूर के दीवाने इसपर शानदार कमेंट्स कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने MeToo के चलते यौन उत्पीड़न की अपनी कहानियों को साझा किया है। साथ ही उन महिलाओं के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े है जो जिसके जरिए अपनी बातें खुलकर बोल रही है। बता  दें सैफ ने कहा कि उन्होंने कई साल पहले उत्पीड़न का सामना किया था, लेकिन वह यौन प्रकृति का नहीं था। करियर में मेरा भी उत्पीड़न हुआ है, यह यौन प्रकृति का नहीं था, लेकिन 25 साल पहले मुझे सताया गया था और मैं अब भी उसे लेकर गुस्से में हूं।