single-post

केरल में बिक रहा है तैमूर अली खान का खिलौना, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Nov. 20, 2018, 7:36 a.m.

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर आए दिन मीडिया में छाए रहते है। जिसका कारण है तैमूर कि क्यूटनेस। वहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। लेकिन इस बार मामला कुछ अजीब और अलग है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे तैमूर की शक्ल वाला खिलौना सामने आया है। कहा जा रहा है कि केरल के एक स्टोर में ऐसा टॉय नजर आया है जो बिल्कुल तैमूर अली खान की तरह लग रहा है।  

टॉय ने ब्लू कलर की बास्टकिट और कुर्ता पहना है. इस खिलौने के तैमूर की तरह बाल भी हैं। इतना ही नहीं इस टॉय पर एक स्टिकर भी लगा हुआ नजर आ रहा है जिसपर तैमूर लिखा हुआ है। तैमूर अली खान की लोकप्रियता का आलम यह है कि खिलौना कम्पनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं। इस बात की जानकारी अश्विनी यारदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुई थी है।  

आपको बता दें कि सैफ अली खान और सारा अली खान करण के चेट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस शो में सैफ- सारा से कई सवाल किए गए।  इसी बीच सैफ से करण ने तैमूर से जुड़े सवाल भी किए। करण जौहर के साथ बातचीत में सैफ ने बताया, "तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर फोटो आती है उस एक फोटो की कीमत 1500 रुपये फोटो होती है। सैफ ने बताया की इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी कि मीडियाकर्मी तैमूर की फोटो के लिए ये कीमत लेते हैं।

 जिसके बाद सैफ ने मजाक में यह भी कहा, अगर उन्हें तैमूर अली खान के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है। तैमूर दिसंबर में दो साल के हो जाएंगे। इस छोटी सी उम्र में तैमूर किसी स्टार से कम नहीं हैं. हालांकि करीना और सैफ को ये बात नहीं पसंद कि तैमूर को रोजाना कैप्चर किया जाए. वह चाहते हैं कि तैमूर सामान्य बच्चों की तरह जिंदगी जीए।