single-post

मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटे तैमूर, देखिए क्यूट तस्वीरें

April 17, 2019, 12:52 p.m.

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड् तैमूर अली खान पिछले दिनों मम्मी पापा के साथ पटौदी गांव में छुट्टियां मनाने गए हुए थे। पटौदी परिवार छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट आया हैं। बीती शाम एयरपोर्ट पर करीना, सैफ और तैमूर को स्पॉट किया गया। इस मौके पर तैमूर पापा के कंधों पर बैठ नजर आए, हाथ में चॉकलेट लिए हुए, तैमूर फोटोग्राफर्स को गौर से देखते हुए नजर आए। 

तो वहीं करीना का देसी अवतार देखने को मिला। व्हाइट अनारकली सूट में करीना बेहद खूबसूरत लग रही है। इस मौके पर वो बिना मेकअप के नजर आ रही है उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वैसे बहुत कम ऐसा होता है कि करीना एयरपोर्ट पर देसी अंदाज में नजर आए। वैसे वो वेस्टन लुक में ही नजर आती हैं।

तैमूर अभी सिर्फ़ 2 साल के हैं और सैफ़ उनको लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। पिछले दिनों सैफ अली खान ने फोटोग्राफर्स को डाट लगाई थी। फोटोग्राफर्स तैमूर की पिक्चर्स क्लिक ही कर रहे थे कि इसी दौरान सैफ गुस्सा हो गए। उन्होंने गुस्से में फोटोग्राफर्स को डांटते हुए कहा कि, बस करो यार, इतना फ्लैश मत करो, बच्चा अंधा हो जाएगा। वहीं, जब फोटोग्राफर्स ने सैफ़ और करीना से पोज़ देने के लिए कहा तो सैफ़ बोले- आपको लेना है तो लो, यह पोज़ करना थोड़ा अजीब है। तैमूर के जन्म से ही उन्हें ज़बर्दस्त मीडिया अटेंशन मिल रहा है। मुंबई के बांद्रा इलाक़े में सैफ़ के घर के बाहर भी तमाम पैपेराज़ी तैमूर की फोटो लेने के लिए मुस्तैद रहते हैं। 

 पिछले दिनों खबर थी कि तैमूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि तैमूर मम्मी करीना के साथ ही बॉलीवुड में आएंगे। तैमूर करीना के साथ उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं।  

कहा गया था कि, फिल्म में तैमूर 10 मिनट का कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हालांकि बाद में ये खबर आई कि फिल्म में करीना के साथ तैमूर नहीं दिखेंगे। बीते दिनों करीना कपूर से एक इवेंट में तैमूर के फैशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान सबसे स्टाइलिश इंसान है उन्होंने तैमूर की तुलना रणवीर सिंह से की थी।