करण जौहर के बच्चों के साथ खेलते नजर आए तैमूर, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

2 months ago

करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर अली खान बॉलीवुड के स्टार किड्स की लिस्ट में सबसे आगे है। आए दिन तैमूर की कई फोटो वायरल हो रही है। हाल ही में रविवार का दिन तैमूर ने अपने सबसे बेस्ट फ्रेंड के साथ इंजॉय किया। हम बात कर रहे है करण जौहर के दोनों बच्चों की यश और रुही।

रविवार को करीना बेटे तैमूर को लेकर करण जौहर के घर पहुंची। इस दौरान तैमूर, यश और रुही ने जमकर मस्ती की और इस दौरान की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में यश दिल की शेप में एक कॉर्ड को पकड़े हुए नजर आ रहे है। इसी के साथ एक तस्वीर में तैमूर रुही के साथ छोटी सी गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे है। यश और तैमूर की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है ऑल हर्ट्स। वहीं रुही और तैमूर वाली तस्वीर को करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है धूम मचा ले।

करण जौहर और करीना कपूर खान की दोस्ती कई साल पूरानी है। वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि तैमूर भी  यश और रुही के साथ अपनी दोस्ती रखने वाले है। हाल ही में तैमूर की एक और वीडियो वायरल हुई थी। जिसमे तैमूर रणविजय सिंह की बेटी कैनात एक साथ खेलते नजर आए। वीडियो में तैमूर कायनात और बहन इनाया भी नजर आई थी। रणविजय सिंह की बेटी कैनात भी बेहद क्यूट है। 

बता दें कि करीना और करण की तरह ही इन दिनों इनके बच्चों के बीच की बॉन्डिंग भी बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि जहां करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया वहीं कुछ महीने बाद ही करण भी सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों रुही और यश के पिता बने।