साउथ अफ्रीका से छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटा पटौदी परिवार, इस अंदाज में नजर आए तैमूर, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड के नवाब और बेगम यानी सैफ-करीना अपने बेटे के साथ रविवार सुबह मुंबई लौट आए है। पिछले कुछ दिनों से पटौदी परिवार साउथ अफ्रीका से छुट्टियां मना रहा था।  इस मौके पर तैमूर बेहद क्यूट नजर आए। तैमूर पापा सैफ की गोद में नजर आए। बता दें कि तैमूर ने साउथ अफ्रीका में अपना दूसरा जन्मदिन मनाया है। एयरपोर्ट पर पूरा परिवार कैज्युल लुक में नजर आया। एक ओर जहां करीना कपूर टाइट जैगिंग्‍स औरओवरसाइज हुडी में नजर आईं वहीं, सैफ सिर पर रेड कैप, ब्‍लैक टी शर्ट और पैंट पहने हुए दिखे।

बॉलीवुड में अगर किसी स्टार किड की बात होती है तो सबसे पहले करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली खान की होती है। आए दिन मीडिया के कैमरों मे कैद होते नजर आ रहे है।  तैमूर जब से पैदा हुए हैं तब से लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन गए है। तैमूर ने 20 दिसंबर को केपटाउन में अपना दूसरा जन्मदिन मनाया है।

बता दें कि इससे पहले तैमूर की जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हुईं थी। साउथ अफ्रीका में छुट्टियां बिता रहा पटौदी परिवार की खूबसूरत वेकेशन फोटो फैन्स भी इनकी रॉयल लाइफ को देखकर दीवाने हो रहे है। गए है। पिछले दिनों करीना कपूर खान और तैमूर की बेहद क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तैमूर कैमरे में मम्मी करीना के साथ पोज देते नजर आएं।

करीना और तैमूर हाथों में छाता लिए धूप से बचते नजर आ रहे है। वहीं तैमूर ने रेड टीशर्ट और ब्लैक जींस पहने तैमूर अली खान व्हाइट शेड्स लगाए हुए है। वहीं करीना कपूर भी गोल ब्राउन शेड्स में तैमूर के साथ पोज दिए मुस्कुरा रही है।

 मानों ऐसा लग रहा है पापा सैफ मम्मी और बेटे की फोटो क्लिक कर रहे है। बॉलीवुड में अब तक कोई स्टार किड इतना फेमस नहीं हुआ इतनी की  सैफ-करनी के लाडले बेटे तैमूर अली खान है।