करीना कपूर और तैमूर अली खान का क्यूट वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

4 months ago

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटे तैमूर उर्फ टिम पहले से ही एक स्टार हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रहें हैं। तैमूर ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहनी है साथ ही डेनिम पेंट पहनी है। जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रहें हैं। उनका लुक काफी स्टाइलिश दिख रहा है। 

आपको बता दें कि तैमूर अली खान बी टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड् हैं। उनकी हर क्यूटनेस के तो सभी दीवाने हैं। उनकी क्यूट फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में तैमूर ने नया लुक कैरी किया है। नया हेयर स्टाइल इंटरनेट पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

 अपने स्पाइक्स को मुंबई की सड़कों पर स्टाइल में उड़ा दिया। हाल ही में तैमूर अली खान अपने एनुअल डे पर सैफ और करीना के साथ स्कूल पहुंचे थे। साथ ही वो अपने माता पिता के साथ ही रिजल्ट लेने भी स्कूल पहुंचे थे। गौर करने की बात है कि वो अपना पहला रिजल्ट लेने भी स्कूल पहुंचे थे जिस कारण उनके चेहरे पर थोड़ी घबराहट दिखी थी। पर वो स्कूल से आते समय काफी खुश दिखाई देते हैं।

 सब को पता है कि तैमूर मियां स्टाइलिश कपड़ों के कितने शौकीन हैं, उन्हें सैफ अली खान और करीना कपूर खान से ही मिले हैं। कुछ समय पहले की बात है कि तैमूर अली खान अपने पापा के साथ स्पॉट हुए थे। 

जबकि 2 साल के तैमूर के माता-पिता सैफ और करीना को अपने बेटे के बारे में चिंता करना शुरू कर दिया है जो उन्हें लगता है कि उनके आसपास क्या हो रहा है यह समझने के लिए बहुत छोटा है। करीना, करण के शो कॉफी विद करण में बताया कि मीडिया के द्वारा तैमूर फोटो क्लिक करना अच्छा नहीं लगता है और इसके बजाय उनकी और अधिक ज़िम्मेदारी बड़ गई है। 

शो में, जब करण जौहर ने वीरे दी वेडिंग स्टार से पूछा कि उनके अनुसार उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी कौन है, तो उन्होंने अपने प्यारे छोटे बेटे तैमूर का नाम लिया और कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोई और उनकी जिम्मेदारी है।