single-post

घुड़सवारी करते नजर आए करीना के लाडले तैमूर अली खान, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Nov. 12, 2018, 7:44 a.m.

बॉलीवुड में अगर किसी स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली खान की होती है। आए दिन मीडिया के कैमरों मे कैद होते नजर आ रहे है।  तैमूर जब से पैदा हुआ है तक से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में सेलेब्रिटी बन गए है। 

फिर चाहे वो स्कूल में नजर आए या मम्मी-पापा के साथ घूमते दिखे। फिलहाल, तैमूर की नई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे अपने पूरे स्वैग में नजर आ रहे है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि छोटे नवाब को घुड़सवारी का बहुत शोक है वैसे अपको बता दें पापा सैफ अली खान को भी घुड़सवारी करना पंसद है।

तस्वीरें देख लग रहा है कि तैमूर ने अपना वीकेंड खूब एंजॉय किया है। इन तस्वीरों में तैमूर के साथ उनके बॉडी गार्ड और नैनी भी नजर आ रहे हैं। घड़सवारी करते हुए तैमूर काफी खुश नजर आ रहे हैं। तैमूर अली खान अपने नाम की टी-शर्ट भी पहने दिख रहे हैं।

 ऐसा लग रहा है कि वो अभी से रेसिंग की तैयारी करने लगे हैं। तैमूर की प‍िछले द‍िनों द‍िवाली पर आई तस्वीरें वायरल हुई थीं। सैफ अली खान संग ट्रेड‍िशनल अवतार में छोटे नवाब छाए हुए थे।

आपको बता  दें कि अगले महीने तैमूर दो साल के होने वाले है। हर कोई जानना चाहता है कि इस तैमूर के जन्मदिन पर क्या खास होने वाला है। मम्मी करीना और पापा सैफ ने तैमूर के लिए क्या सरप्राइज प्लान किया है। आपको बता दें पिछले साल तैमूर का जन्मदिन पटौदी प्लेस में बड़ी धूम-धाम से मनाया था। 

तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को मुंबई में ही हुआ था। तैमूर अली खान, सैफ की तीसरी संतान हैं। तैमूर के फैंस भी बेसब्री से उनके जन्मदिन का इंतजार कर रहे हैं।