तस्वीर में पापा और बेटे की दिखी बॉन्डिंग, सैफ के पैर पकड़े हुए दिखे तैमूर

4 weeks ago

Taimur Ali Khan

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सैफ अपने काम के साथ साथ अपने परिवार पर भी पूरा ध्यान देते हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद वो अपने बेटे का भी खूब ध्यान रखते हैं। सैफ को अक्सर ही तैमूर और करीना के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। हाल ही में तैमूर की नई तस्वीर पापा-बेटे की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ दिख रही है।

 सोशल मीडिया पर तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पापा सैफ के पैर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर बेहद क्यूट है और तैमूर का ये नया अंदाज बेहद क्यूट है। आपको बता दें कि तैमूर इन दिनों फैमिली संग छुट्टियां मनाने लंदन गए हुए हैं। उनके साथ सैफ, करीना और करिश्मा कपूर भी हैं।

 तैमूर पर भी वर्ल्ड कप का फीवर चढ़ा हुआ है। हाल ही में वो इंडियन ड्रेस में टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आए थे। इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें सैफ अली खान पवेलियन से भारत-पाकिस्तान के मैच का आनंद लेते नजर आए थे। 

taimur ali khan

तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में तैमूर-करीना की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली थी। काम की बात करें तो सैफ अली खान पिछली बार फिल्म 'बाजार' में दिखाई दिए थे। 

kareena saif

अब वह फिल्म 'भूत पुलिस', 'जवानी जानेमन' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखाई देंगे। साथ ही करीना कपूर इन दिनों कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं पिछले दिनों उन्होंने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू की थी। 

karisma kapoor london

जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द दिखाई गई है।

Taimur Saif Ali Khan

 तो वहीं  'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के बाद करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी, जोकि साल 2020 में रिलीज होगी।