single-post

पहली बार मीडिया पर तैमूर ने कहा 'हैलो', देखें वीडियो

Sept. 30, 2018, 12:21 p.m.

बॉलिवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया शनिवार को एक साल की हो गई। पहले जन्‍मदिन पर बॉलीवुड के कई सितारे इस खास मौकेर पर पहुंचे। जहां सबसे खास रहा करीना कपूर का लाडला बेटा तैमूर अली खान। बहन की बर्थडे पार्टी में तैमूर मम्मी करीना के साथ पहुंचे थे। जैसे ही तैमूर गाड़ी से नीचे उतरे तो कैमरा को सामने देखकर हाय कहा। जिसकी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल हो रहे है। इस दौरान तैमूर बहुत की क्यूट नजर आ रहे है।

इयाना की बर्थडे में कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए। इस पार्टी के पहले मेहमान तैमूर और करीना कपूर थे। बता दें कि इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 को मुंबई में हुआ था। नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनाया को विश किया। नेहा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो, अंगद बेदी और कुणाल खेमू स्वीमिंग पूल में थे। पूल के बाहर सोहा ने इनाया को अपनी गोद में लिया था। नेहा, इनाया को किस कर रही थीं।

 नेहा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- ''पहला जन्मदिन मुबारक हो हमारी प्रिसेंस इनाया... आपको दुनिया की सारी खुशियां मिले।  सोहा अली खान ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा की है।  

इस तस्वीर में एक फन फैक्ट बोर्ड नजर आ रहा है जिसमें इनाया के बारे में क्यूट डीटेल्स लिखी हुई हैं, जैसे इनाया को खाने में क्या पसंद है, उनके 8 दांत हैं और उनकी नन्ही परी के मुंह से पहला शब्द क्या निकला था. सोहा ने इस तस्वीर का कैप्शन 'वन' लिखा है।