single-post

बीच सड़क पर करीना को देख जोर-जोर से मम्मी-मम्मी चिल्लाने लगे तैमूर, देखें वीडियो

May 25, 2019, 3:22 p.m.

बॉलीवुड के सुपर स्टार किड् यानी तैमूर अली खान सबके लाड़ले हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब सोशल मीडिया पर तैमूर की कोई तस्वीर या वीडियो वायरल न हुआ हो। हाल ही में छोटे नवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे तैमूर काफी शरारत करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा गया है कि सैफ करीना बेटे तैमूर के साथ शॉपिंग करने निकले हुए है। इस दौरान तैमूर को सैफ ने गोदी में उठाया हुआ था। पैपराजी और फैंस को चारों ओर देखकर तैमूर अक्सर ही एक्साइटेड होते हैं। वहीं इस बार भी तैमूर खूब शैतानी के मूड में  नजर आए। 

करीना सैफ और तैमूर के आगे चल रही थी। ऐसे में पापा की गोद में तैमूर जोर से मम्मी-मम्मी चिल्लाने लगे तैमूर की ऐसी आवाज सुनकर करीना ने अचानक से पलट कर देखा और बेहद केयरिंग रिएक्शन दिया। इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि तैमूर की ये शैतानी गाड़ी में बैठने तक यूं ही चलते रहे।

इस दौरान तैमूर ब्लू टी शर्ट, रेड शॉर्ट्स, व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज लगाए सैफ की गोद में बेहद क्यूट नजर आए। वहीं करीना की बात करें तो वो और सैफ के साथ ब्लू जींस में ट्वीनिंग करती नजर आई। सैफ इस मौके पर लेटेस्ट लुक में नजर आए इस लुक में बड़े नवाब काफी यंग नजर आ रहे हैं। सैफ का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं।

सैफ बहुत जल्द फिल्म लाल कप्तान में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वो नागा साधू की भूमिका में दिखाई देंगे। दरअसल हम आपको पूरी खबर से रूबरू कराते है। सैफ लाल कप्तान नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं। पिछले दिनों  इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। वहीं करीना कपूर खान की बात करें तो जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। करीना अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर रवाना होंगी।