single-post

तैमूर की हुई प्री-बर्थडे पार्टी, तोहफे में मिली लैंबोर्गिनी कार, देखिए तस्वीरें

Dec. 8, 2018, 10:15 a.m.

बॉलीवुड के फैमस स्टार किड्स यानी तैमूर अली खान इन दिनों खूब चर्चा में है। जिसका कारण है तैमूर का दूसरा जम्मदिन। 21 दिसंबर को करीन-सैफ का लाडला बेटा तैमूर 2 साल हो जाएगा। ऐसे में तैमूर का जन्मदिन कैसा रहेगा इसकी प्लानिंग अभी से हो गई है। साथ ही सेलिब्रेशन भी शुरू हो चुका है। बीती शाम करीना-सैफ ने अपने घर पर बेटे तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी की है। इस पार्टी में तैमूर के चाहने वालो ने जन्मदिन के तोहफे दिए गए है।

जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा गया है कि एक येलो कलर की लैंबोर्गिनी टॉय कार मिली ब्लू करल के गुब्बारें साथ ही कई चॉकलेट आदि नजर आ रहे है। तैमूर को मिलने वाले एक गिफ्ट में लिखा है- पैपराजी (फोटोग्राफर्स) से परेशान हो गया हूं।

 इसके साथ तैमूर के लिए बेड, टॉय का एक सेट रखा है। हालाकि अभी तक पापा सैफ और मम्मी करीना ने तैमूर को क्या गिफ्त दिया है। इसका खुलासा नहीं हुआ है।इस पार्टी में बॉलीवुड और नन्हे तैमूर के कई दोस्त शामिल हुए है। जिसके बाद हाल ही में तैमूर के प्री-बर्थड में कई लोग आए है। तैमूर के बर्थडे में करिश्मा कपूर बेटे कियान और बेटी समायरा के साथ पहुंची। वहीं इसके अलावा करीना की बेस्ट फ्रैंड अमृता अरोरा भी पार्टी में गई।

 अमृता भी अपने बच्चों को लेकर पहुंची। तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी तैमूर के इस प्री-बर्थडे बैश में शामिल हुए। बता दें कि तैमूर अब बड़े हो गए हैं तो ऐसे में उनके दोस्त भी बन गए। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सैफ-करीना तैमूर के बर्थडे के लिए जल्द ही साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे।