खिलौना मांगते वायरल हुआ तैमूर अली खान का क्यूट वीडियो, देखें

1 week ago


बॉलीवुड के सुपरस्टार किड् की बात करें तो सबसे पहले  तैमूर अली खान का नाम आता हैं।  शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जब तैमूर का ज्रिक मीडिया में ना हुआ हो। हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तैमूर के स्कूल का है। इस वीडियो में तैमूर अपने दोस्त के साथ खिलौने के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। तैमूर अपने खिलौने के लिए बेचैन होता दिखाई दे रहा है।    



इस वीडियो में तैमूर बोलते हुए नजर आ रहे है। तैमूर एक डॉग टॉय की मांग कर रहा है। तैमूर बोल रहा है कि ये मेरा डॉग टॉय है। इस बात में कोई शक नहीं कि क्यूट विडियो में तैमूर भी सुपर क्यूट लग रहा है। तैमूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।


बीते दिनों तैमूर और करीना की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो रिजल्ट लेने स्कूल पहुंचे थे। तैमूर अली खान अपना पहला रिजल्ट लेने स्कूल पहुंचे थे। वो क्लास में किस स्थान में आए हैं उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है। सबको पता है कि तैमूर मियां स्टाइलिश कपड़ों के कितने शौकीन हैं, उन्हें सैफ अली खान और करीना कपूर खान से ही मिले हैं। कुछ समय पहले की बात है कि तैमूर अली खान अपने पापा के साथ स्पॉट हुए थे।




खबरें आ रही हैं कि तैमूर जल्द ही डेब्यू करने जा रहे है। तैमूर को लेकर कहा जा रहा है कि तैमूर अभी से ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। बीते दिनों खबर थी की तैमूर मम्मी करीना के साथ ही बॉलीवुड में आएंगे। तैमूर मम्मी करीना के साथ उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। 


फिल्म गुड न्यूज में तैमूर के होने की खबर है। फिल्म में तैमूर 10 मिनट का कैमियो करते हुए नजर आएंगे। बताया गया है कि तैमूर ने दो सीन्स के लिए शॉट भी दे दिया। तैमूर मम्मी करीना और फिल्म के हीरो अक्षय कुमार के साथ दिखने वाले है। एक फ्रेम में ही ये तीनों नजर आएंगे। अब ऐसे में तैमूर का अभी से ही बॉलीवु़ड में डेब्यू करना वाकई हर किसी को अचंभित कर रहा है। महज 2 साल की उम्र में ही तैमूर इंडस्ट्री में आ रहे है।