पापा मम्मी के साथ गाय देखने पटौदी गांव में पहुंचे तैमूर अली खान, देखें वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान इन दिनों पापा के गांव पटौदी में हैं। तैमूर पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ पटौदी की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि वायरल वीडियो कह रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे तैमूर पटौदी के एक घर में सैफ और करीना के गायं देखने पहुंचे है। वीडियो में तैमूर गाय-गाय बोलते सुनाई दे रहे है।    

वीडियो में देखा गया है कि सैफ अली खान ने तैमूर को कंधे पर बैठाया हुआ है और एक घर में घूम रहे हैं। वहीं एक घर के सामने रुक कर सैफ एक महिला से कहते हैं कि नमस्ते तैमूर आपकी गाय देखने के लिए आया है। महिला जवाब में कहती हैं कि हां देख लीजिए।

कुछ दिनों पहले तैमूर का गिटार वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में तैमूर अली खान गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में तैमूर अली खान काफी क्यूट लग रहे थे। तैमूर अली खान बी टाउन के सबसे क्यूट बच्चों में शुमार हैं। तैमूर अली खान के एक फोटो में हजारो लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। तैमूर अली खान के फैंस को उनकी फोटो का इंतजार रहता है। 

इससे पहले तैमूर अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थी। तैमूर भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पॉपुलर है। आए दिन तैमूर के क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इस बात से करीना कपूर खान भी वाकिफ़ है उन्हें भी ये बात काफी अच्छी लगती है कि तैमूर अली खान को लोगों का इतना प्यार मिल रहा है।

ALSO READ : नन्हे तैमूर के साथ रेस लगाती नजर आईं कियारा आडवाणी, की जमकर मस्ती, देखिए वीडियो