मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ नन्हे तैमूर ने काटा अपना बर्थडे केक, देखिए इनकी क्यूट तस्वीरें

12 months ago

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट स्टार किड्स में से एक हैं तैमूर अली खान । आज तैमूर का पहला बर्थडे हैं । जी हां, छोटे नवाब आज पूरे 1 साल के हो गए हैं । तैमूर का पहला बर्थडे उनकी दादी के घर पटौदी हाऊस में मनाया जा रहा है। दिल्ली से सटे पटौदी में सैफ अली खान का पुश्तैनी पैलेस है। इस पैलेस में तैमूर का पहला बर्थडे मनाया जा रहा है। तैमूर के बर्थडे से पहले ही पटौदी पैलेस को सजा दिया गया है। इस वक्त सैफ का पूरा परिवार पटौदी में ही हैं ।

जहां ये सारे छुट्टियां मना रहे हैं । इसके अलावा आज तैमूर को हर तरफ से बर्थडे की विशेश मिल रही है । हाल ही में तैमूर की मासी यानि करिश्मा कपूर, अमृता अरोरा और करण जौहर सहित कई लोगों ने विश किया है । अब लीजिए हाल ही में तैमूर ने अपना पहला बर्थडे केक काटा है । जी हां, तैमूर ने अपना पहला बर्थडे केक काटा है ।

तैमूर की कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आई हैं । इनमें तैमूर केक काटते हुए नजर आ रहे है । इन पिक्चर्स में सैफ करीना भी खड़े दिख रहे हैं । साथ ही ये खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं ।

बता दें कि पटौदी हाउस को लाइटस से सजाया दिया गया है। तैमूर अपनी दादी मां के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेगा । आज कपूर और पटौदी परिवार साथ मिलकर तैमूर का बर्थडे मना रहे हैं । 

Related Posts