दादी के साथ तैमूर ने मनाया बर्थडे, देखिए पार्टी की तस्वीरें

11 months ago

 

 

करीना और सैफ ने बहुत शानदार तरीके से तैमूर का पहला बर्थडे मनाया । बुधवार को तैमूर के जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन पटौदी पैलेस में हुआ।  खान और कपूर खानदान के लोग इस पार्टी में शामिल हुए। तैमूर की बर्थडे पार्टी दिन बच्चों के हिसाब के रखी गई तो वहीं रात में पार्टी का अलग रंग दिखा। पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। तैमूर अपनी बर्थडे पार्टी को इंजॉय करता दिख रहा है। एक तस्वीर में तैमूर मां करीना, पिता सैफ, दादी शर्मिला टैगोर और नानी बबिता के साथ केक काटते दिख रहा हैं. तैमूर केक को देखकर इतना खुश हो जाता है कि उस पर टूट पड़ना चाहता है लेकिन दादी शर्मिला टैगोर ने उसे रोका ।  

तैमूर के जन्मदिन के लिए पटौदी पैलेस में कई मेहमान आए था। करीना कपूर के घरवाले भी जश्न में शामिल होने पहुंचे थे। करीना के मम्मी पापा भी पार्टी में शामिल हुए ।

वहीं करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची। करीना ने इस पार्टी में शशि कपूर के बेटे करण कपूर को भी इनवाइट किया।

इन दोनों परिवारों के अलावा करीना की खास दोस्त अमृता अरोरा परिवार समेत पहुंची । वहीं करण जौहर भी तैमूर को बधाई देने पहुंचे थे। 

बताया जा रहा है कि तैमूर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरे पटौदी पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था। सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने पटौदी पैलेस को लाइटों से जगमग करा दिया था। 

Related Posts