स्विटजरलैंड के बाद नीदरलैंड पहुंचा तैमूर, मम्मी पापा के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहा है

11 months ago

सैफ अली खान और करीना कपूर नन्हें तैमूर के साथ एम्टर्डम  रवाना हो चुके हैं। इससे पहले सैफ करीना और तैमूर स्विटजरलैंड में नजर आए थे। बॉलीवुड के सैफीना अपने लिटिल प्रिंस के साथ न्यू इयर सेलीब्रेशन के लिए यूरोप टूअर पर हैं। वैसे तो सैफीना के इस टूअर की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है.लेकिन तैमूर की इस लेटेस्ट फोटो ने इन्टरनेट पर क्रिएट कर दिया है बिग बज़।

 एम्टर्डम एयरपोर्ट पर तैमूर फ्लाइट स्टाफ के साथ पोज़ दे रहा है। इस फोटो को सोशल साइट पर किया जा रहा है काफी पसंद और लोग इसे धड़ाधड़ कर रहे हैं शेयर । इससे पहले तैमूर मम्मी पापा के साथ बर्फ का मजा ले रहा था। स्विटजरलैंड में करीना और सैफ तैमूर के साथ बर्फबारी का मजा ले रहे थे। 

इस पिक्चर में करीना-सैफ खड़े दिख रहे हैं तो वहीं तैमूर गाड़ी में बैठा हुआ दिख रहा है । चारों ओर बर्फ ही बर्फ दिख रही है । नन्हा तैमूर बर्फ का जमकर आनंद ले रहा है । तैमूर भी अपने मम्मी पापा के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए रेडी है । सैफ करीना हर साल स्विटजरलैंड के गस्ताद में छुट्टियां मनाते हैं। कहा जाता है कि उन्होंने वहां अपना घर ले रखा है। हाल ही में तैमूर ने अपना बर्थडे और क्रिसमस शानदार तरीके से मनाया है । 2017 में तैमूर मीडिया की नजरों में भी खूब छाया रहा है ।

Related Posts