नन्हे तैमूर ने कर दिखाया ये कारनामा, जो सैफ-करीना भी आज तक नहीं कर पाए !

1 months ago

बॉलीवुड में अगर स्टार किड्स की बात होती है तो सबसे पहले करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली खान का नाम आता है। तैमूर जब से पैदा हुआ है तब से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। आए दिन मीडिया में तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आती है। सोशल मीडिया पर भी लोग तैमूर की एक झलक पाने के लिए आस लगाए रहते है। अब महज 2 साल के नन्हे तैमूर ने वो कारनामा किया है। जिसे देखकर औऱ सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। यहां तक कि सैफ-करीना भी ये नहीं कर पाए हैं।

 दरअसल हाल ही में याहू ने अपनी एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज का नाम शुमार है। तो आपको बता दें कि इस लिस्ट में सैफीना के लाड़ले का भी नाम शुमार हुआ है। नन्हे तैमूर ने भी इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च होकर अपनी उपस्थित दर्ज करवाई है। तैमूर इस रैंकिंग में दसवें नंबर पर हैं, जबकि पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। पीएम मोदी लगातार दूसरे साल याहू पर नंबर वन सर्च में रहे है। वहीं लिस्ट में दूसरे नंबर पर राहुल गांधी का नाम रहा है। वहीं इस लिस्ट में फीमेल सेलेब्रिटी में सनी लियॉन नंबर वन पर रही हैं।

 तो सलमान खान मेल सेलिब्रिटी में टॉप पर रहे हैं तो दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस रहे हैं। इसके बाद रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण का भी नाम इस लिस्ट में रहा है। दीपिका और रणवीर ने बीते दिनों ही शादी की है। ऐसे में ये कपल भी लिस्ट में शामिल रहा है। इसके बाद इस लिस्ट में जाहन्वी कपूर का नाम रहा है। तो वहीं लिस्ट में तैमूर ने भी जगह बनाई है। जो कि काफी सुर्खियों में रहते है। तैमूर की चर्चा अब इंटरनेट पर इस कदर हुई है कि इस लिस्ट में ही उन्हें जगह मिल गई है।