करीना के क्यूट तैमूर का फैन ने बनाया स्कैच, देखिए तस्वीरे

1 years ago

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चे किसी के होते हैं तो वो है करीना के कपूर के साहबजादे तैमूर की। तैमूर जबसे इस दुनिया में आए हैं तभी से छा गए हैं। करीना की प्रेग्नेंसी से लेकर अबतक सिर्फ उन्हीं के चर्चे रहे है। तैमूर का स्टारडम किसी बड़े स्टार से कम नही है। तैमूर की दीवानगी लोगों में इतनी है कि सभी उनकी एक झलक पाने को तरसते हैं।

बॉलीवुड में स्टार किड्स हमेशा ही सबका ध्यान खींचतें रहे हैं। इस लिस्ट में आजकल सबसे ऊपर सिर्फ और सिर्फ करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के नन्हे नवाब तैमूर ही है।

हाल ही में तैमूर के किसी फैन ने एक स्केच फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। ये स्कैच वाकई काबिल ए तारीफ है। अब इसी बात से आप अंदाजा लगा लीजिए कि तैमूर बॉलीवुड में कितने पॉपुलर हैं।

करीना के तैमूर आज जहां जाते हैं सबकी नजरें उन्हीं की तरफ आकर रुक जाती है। अभी हाल ही में तैमूर अपनी बुआ सोहा अली खान की बेबी शॉवर पार्टी में पहुंचे थे । यूं तो इस पार्टी में तैमूर की मम्मी करीना और मासी करिश्मा से लेकर कई स्टार्स आए थे। लेकिन सारी लाइमलाइट लूट ले गए तैमूर।

सोहा ने एक पिक्चर को शेयर किया था जिसमें वो तैमूर के साथ नजर आ रही हैं। जैसे ही ये पिक्चर सोशल मीडिया पर हर जगह सिर्फ और सिर्फ इसी के चर्चे होने लगे। मतलब इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चे हैं तैमूर। वहीं कुछ दिन पहले करीना कपूर बेटे तैमूर को लेकर एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के पहले बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं।

इस पार्टी में भी सारी लाइमलाइट को तैमूर ने छीन लिया था। किसी का ध्यान करीना की तरफ नहीं गया बल्कि लोगों के सारा ध्यान तैमूर की तरफ ही लगा हुआ था। पार्टी की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

वैसे, करीना तैमूर को मीडिया फ्रेंडली बना रही हैं और इस बात को करीना ने खुद बताया है। वहीं करीना खुद भी तैमूर की अच्छे से देखभाल करती है। करीना ने तैमूर के लिए दो नैनी को रखा हुआ है।

वो उनकी देखभाल में कोई लापरवाही नहीं चाहती है। इसके अलावा बेटे तैमूर के खेलने के लिए वो घर में बड़ा स्पेस चाहती है इसलिए सैफ करीना आजकल नया घर भी ढूंढ रहे हैं ।

वहीं अभी हाल ही में करीना और सैफ तैमूर के साथ फर्स्ट ट्रिप को भी घूमकर आए हैं। तैमूर की ये पहली इंटरनेशनल यात्रा थी।

तैमूर के साथ मम्मी करीना और पापा सैफ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बरहाल करीना अब तैमूर की देखभाल के साथ अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग मे लग गई है।

Related Posts