पापा सैफ की फिल्म के सेट पर पहुंचा नन्हा तैमूर, रोड पर यूं भागता आया नजर, देखिए क्यूट तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड में नन्हे तैमूर अली खान के चर्चे आए दिन होते रहते है। करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला सोशल मीडिया पर आए दिन छाया रहता है। तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। तैमूर की क्यूटनेस औऱ उनकी दीवानगी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वो अभी से ही सुपरस्टार बन गए हैं। फोटोग्राफर्स भी तैमूर की तस्वीर पाने के लिए बेताब रहते हैं। चाहे पटौदी परिवार हो या फिर कपूर खानदान हो, नन्हा तैमूर सबका फेवरेट है। अब सोशल मीडिया पर तैमूर की नई तस्वीरें आई है। इन तस्वीरों में नन्हा तैमूर खेलता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल ये तस्वीरें सैफ अली खान की फिल्म के सेट से आई है। सैफ इन दिनों सैक्रेड गेम्स-2 की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों से ही इसकी शूटिंग चल रही है। पिछले दिनों ही सैफ की इस वेब सीरीज के सेट से तस्वीरें आई थी। लेकिन ऐसे में सैफ जब शूटिंग करते हैं तो वो बेटे से दूर रहते है। लेकिन इसका एक अच्छा उपाय निकाला गया है। 

दरअसल तैमूर की नैनी उन्हें लेकर सैक्रेड गेम्स 2 के सेट पर पहुंच जाती है। इसीलिए हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। नन्हा तैमूर पापा की फिल्म के सेट पर पहुंचा औऱ फिर वहां जमकर मस्ती की। तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे तैमूर रोड पर भागता हुआ नजर आ रहा है। साथ हंसते हुए तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 हाल ही में जब करीना से तैमूर के कपड़ों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा ' मैं अपने बेटे को नॉर्मल कपड़े ही पहनाती हूं, लेकिन पता नहीं ये फैशन स्‍टेटमेंट कैसे बन जाते हैं?' करीना ने कहा कि वह तो तैमूर को आम टीशर्ट और ट्रैक पैंट्स ही पहनाती हैं। ऐसे में जब भी जब भी लोग तैमूर के कपड़ों की बात करते हैं, तो उन्‍हें समझ ही नहीं आता कि ऐसा क्‍या है।

 करीना कपूर ने बताया कि यह तैमूर की मर्जी होगी कि वह आगे क्या पहनेगा। लेकिन अभी वो जो पहनता है, उसे उसके माता-पिता खरीदकर देते हैं, जो काफी सिंपल कपड़े होते हैं। अब जो भी हो करीना अपने बेटे को बहुत नॉर्मल लाइफ दे रही हैं।