नन्हे तैमूर की आदतों ने पापा सैफ को किया परेशान, इस बात का सता रहा है सैफ अली खान को डर !

12 months ago

बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान हमेशा ही खबरों में रहते हैं । तैमूर की क्यूटनेस के लोग दीवाने हैं । अब तैमूर धीरे धीरे बड़ा हो रहा है, लेकिन तैमूर जैसे जैसे बड़ा हो रहा है पापा सैफ को अब डर सता रहा है । दरअसल बड़े होने के साथ साथ अब तैमूर की शैतानियां भी बढ़ती जा रही हैं । इसीलिए सैफ अली खान बेटे तैमूर को लेकर थोड़े परेशान है । हाल ही में सोहा अली खान इसकी वजह बताई है ।

सोहा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''तैमूर अब उम्र के उस पड़ाव पर है, जहां वो थोड़ा बहुत समझने लगा है । वो चीजों को उठाकर फेंक देता है । उसे नहीं पता है कि वो क्या चीज है । इनाया अभी काफी छोटी है, इसलिए भाई सैफ को इस बात का डर सताता है कि कहीं तैमूर इनाया के पास ना पहुंच जाए । जब भी तैमूर इनाया के पास के पास जाने की कोशिश करते हैं तब खासतौर पर मेरे भाई सैफ ज्यादा चिंतित हो जाते हैं'' । इसके साथ ही सोहा ने ये भी कहा कि, ''तैमूर इनाया से कुछ ही महीने बड़ा है । भैया सैफ और भाभी करीना हमें बताते रहते हैं कि इनाया का किस तरीके से ख्याल रखें'' ।  

खैर अब इस बात में कोई शक नहीं है तैमूर की शैतानियां दिन ब दिन बढ़ रही हैं । तैमूर की शैतानियां तो मम्मी करीना को भी परेशान कर देती हैं । हाल ही में करीना एक पार्टी में गईं थी । वहां करीना के साथ उनकी नैनी जो तैमूर को हमेशा संभालती हैं । वो उनके साथ नहीं थी । उस दौरान तैमूर ने बेबो को परेशान कर दिया था । तैमूर बेबो से संभाले नहीं संभल रहा था । बता दें तैमूर की तरह अब इनाया भी इंटरनेट पर छा रही हैं । इनाया की क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आती रहती हैं ।