नानी और मम्मी के साथ मुंबई में घूमता नजर आया तैमूर, मीडिया को देख यूं दिया पोज

3 days ago

करीना कपूर का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। किसी स्टार तरह तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। एक बार फिर करीना और सैफ के लाड़ले का टशन दिखा। 

करीना का बेटा तैमूर मम्मी और नानी के साथ वॉक करते नजर आया। गौर करने वाली बात ये है कि अब वो मम्मी या फिर नैनी की गोद में नहीं होता है बल्कि पूरे स्टाइल में चलता है। मीडिया को कैसे पोज देना है ये गुण भी तैमूर में दिखता है। 

ब्लैक कलर की ड्रेस में करीना तैमूर को लेकर बाहर जाती दिखीं। मम्मी और बेटे दोनों का ही स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

तैमूर पिछले कई दिनों से मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ विदेशों में छुट्टियां मना रहा था। पहले लदंन फिर स्विट्जरलैंड और आखिरी में पेरिस में तैमूर दिखा था। 

सोशल मीडिया पर पटौदी परिवार की खूब तस्वीरें वायरल हुई। उसके बाद पेरिस से वापस लौटते वक्त तैमूर का एयरपोर्ट पर क्यूट अंदाज नजर आया था। 

करीना तैमूर का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकती नजर आई। मम्मी करीना के साथ तैमूर पूरी मस्ती में चलते हुए नजर आ रहे थे। छोटे नवाब का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। 

कुछ दिन पहले तैमूर और करीना की पेरिस वाली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। आपको बता दें दिसंबर में तैमूर ने अपना 2 दूसरा जन्मदिन केपटाउन में मनाया था। इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। ये कहना गलत नहीं होगा की तैमूर दिसंबर से ही विदेशों की सैर पर था। 

नन्हे नवाब तैमूर अली खान की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है। जहां उनकी हर तस्वीर सबसे महंगी बिकती है। इसके साथ ही तैमूर की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। तैमूर का स्टारडम उसके मम्मी पापा पर भी भारी पड़ रहा है।