फिल्म तख्त के सिलसिले में करण जौहर से मिलने पहुंचे आलिया-विक्की, फरवरी में शुरू होगी शूटिंग

4 weeks ago

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपनी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में लेकर आ रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से करण की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त की चर्चा हो रही हैं। अब इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल फरवरी में फ्लोर पर लेकर जाएंगे।

 खास बात यह है कि इस बीच फिल्म से जुड़े सभी कलाकार पिछले दो महीनों से अलग-अलग वक्त पर अपने-अपने किरदारों का प्रेप वर्क कर रहे हैं। बीती रात ही करण जौहर ने फिल्म के सिलसिले में आलिया भट्ट और विक्की कौशल से मुलाकात की है। करण जौहर इस समय अपनी फिल्म तख्त के प्री-प्रोडक्शन में लगे हुए हैं। यही वजह वजह है कि वो लगातार अपनी फिल्म के कलाकारों से मिल रहे हैं और इनसे फिल्म के बारे में डिस्कस कर रहे हैं।

इसी बीच आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल उनसे मिलने उनके ऑफिस पहुंचे। इस दौरान आलिया भट्ट अपनी कार से करण जौहर के ऑफिस पहुंची थीं। आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था और वो लो-मेकअप में नजर आ रही थीं। वहीं विक्की कौशल भी अपनी कार से करण जौहर के ऑफिस पहुंचे। खबर है कि इस फिल्म में वो औरंगजेब का किरदार निभाते दिखेंगे। ये जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। 

इससे पहले फिल्म राजी में इस जोड़ी को देखा गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अलावा जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह औरेंगजेब के भाई दारा शिकोह का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विक्की कौशल मुगल शासक औरेंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे।

इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। वो वहीं बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था- तख्त की कहानी मुगल कालीन दौर की है।