single-post

तमन्ना भाटिया ने विराट कोहली संग अफेयर मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- एड के बाद कभी नहीं मिली

March 1, 2019, 5:52 p.m.

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इंडियन स्कीपर विराट कोहली के साथ अफेयर की सालों पुरानी बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तमन्ना भाटिया ने कहा कि उस एड के बाद कभी उनकी बात विराट कोहली के साथ नहीं हुई है। तमन्ना भाटिया ने कहा है कि एड फिल्म के दौरान भी विराट कोहली से उनकी महज चार शब्दों में ही बात हुई थी। उसके बाद ना कभी उनकी कोई मुलाकात हुई और ना ही कोई बात। दरअसल बात काफी पुरानी हो चुकी है। विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के बीच अफेयर की खबरें साल 2012 में आईं थीं। 

दोनों ने एक एड फिल्म साथ शूट किया था। उस एड फिल्म के बाद ये खबरें आईं की दोनों के बीच कुछ चल रहा है। हलांकि कुछ दिनों बाद ही इनके अलग होने की खबरें आईं थी। विराट कोहली और तमन्ना भाटिया किन कारणों से अलग हुए थे ये भी कोई नहीं जानता। दोनों ने ही कभी इस बात पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया भी नहीं दी थी। 

तब माना ये जा रहा था कि इंडियन स्कीपर विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के बीच इजाबेल लिते आ गई थीं। विराट कोहली और तमन्ना दोनों ने ही इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की। हाल ही में तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में विराट कोहली के साथ डेटिंग अफवाहों पर अपनी सफाई दी है। 

तमन्ना ने बताया कि विज्ञापन की शूटिंग के बाद वह कभी विराट कोहली से नहीं मिली।  तमन्ना ने कहा, 'मेरे ख्याल से उस विज्ञापन में विराट कोहली ने सिर्फ चार शब्द कहे थे। बस। इसके बाद मेरी उनसे कभी मुलाकात या बात नहीं हुई। 

मगर मैं यह जरूर कहूंगी कि जिन एक्टर्स के साथ हम काम कर चुके हैं, उनमें से विराट सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। वह थोड़ा सा हिचकिचाहत भरा पल था।' आपको बता दें कि तमन्ना और विराट कोहली ने 2012 में एक टीवी विज्ञापन साथ किया था।