single-post

श्रीदेवी की बायोपिक में लीड रोल करना चाहती है ये एक्ट्रेस, बाहुबली में मचा चुकी हैं धमाल

June 11, 2019, 9:37 p.m.

Tamannah

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में खबर आईं है कि तमन्ना भाटिया श्रीदेवी की बायोपिक में काम करना चाहती हैं।

 तमन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर कभी श्रीदेवी के जीवन पर कोई फिल्म बनती है तो वो उसमें लीड रोल प्ले करना चाहेंगी। साथ ही उन्होंने एक और बात का जिक्र किया जो वो बॉलीवुड में करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने बताया, "मैं बॉलीवुड में दो चीजें करना चाहती हूं। 

इनमें से एक है श्रीदेवी की बायोपिक। मैंने हमेशा से श्रीदेवी को एक जवान लड़की के तौर पर देखा है। मैंने हमेशा ये भी सोचा है कि कभी भी अगर श्रीदेवी की बायोपिक पर फिल्म बनेगी तो मैं उनका रोल प्ले करना चाहूंगी। इसके अलावा में एक फुल डांस बेस्ड मूवी में काम करना चाहूंगी।" 

तमन्ना भाटिया, मरहूम एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी फैन हैं। श्रीदेवी के निधन पर तमन्ना ने फोटो शेयर की थी और लिखा था- जिसे आप हमेशा से फॉलो करते आए हैं उसका अचानक से दुनिया छोड़ कर चले जाना बहुत दिल तोड़ देता है। श्रीदेवी वो जादू थीं जिन्होंने हम सबको सिनेमा की खूबसूरती से रूबरू कराया। 

सिनेमा के लिए एक काला दिन। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार रहीं श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं मगर उनके निधन के एक साल से ज्यादा हो जाने के बावजूद उनके चाहने वाले उन्हें भूला नहीं पाए हैं। उनके चाहनेवालों की लिस्ट में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी शामिल हैं। 

आपको बता दें कि ये बात अपने आप में एक इत्तेफाक रखती है कि 1983 में आई श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला के सीक्वल में तमन्ना ने श्रीदेवी को रिप्लेस किया था। जबकी लीडिंग एक्टर के रोल में जीतेंद्र की जगह अजय देवगन थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।