तमिल एक्टर विशाल कृष्ण ने गर्लफ्रेंड अनीशा संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

4 months ago

तमिल के मशहूर एक्टर विशाल ने शनिवारो को हैदराबाद में अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा अल्ला से सगाई की। इस खास मौके पर कई कई एक्टर्स नजर आए। एक्टर मोहनलाल इस मौके पर अपनी पत्नी सुचित्रा के साथ स्पॉट किए गए। 

इस मौके पर विशाल और अनीशा के परिवार, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुए थे। विशाल और अनीशा दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रह थे। इस साल जनवरी में ही दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। 

विशाल कृष्ण 41 साल के है उनहोंने खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस अनीशा रेड्डी से सगाई की है। दोनों की सगाई की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। दोनों ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी को एकदम प्राइवेट रखा।सगाई के इस खास मौके पर विशाल ने ब्लू करल की कुर्ते पर नेहरू जैकेट पहनी हुई थी। तो वहीं अनीशा अल्ला अपनी सगाई में गोल्ड रंग की साड़ी में नजर आईं। दोनों काफी खुश दिख रहे थे। खबर है कि ये कपल इस साल सितंबर में शादी कर सकता है। 

विशाल ने बी उन्नीकृष्णन द्वारा निर्देशित मोहनलाल स्टारर विलेन में अपना मलयालम डेब्यू किया था। बता दें कि अनिशा अल्ला रेड्डी तेलुगु में जल्द ही अपना डेब्यू करेंगी। अनीशा संगीत और लेखन का भी शौक है।

सगाई सेरेमनी के बाद शाम को लैविश पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें फैमिली- फ्रेंड्स और कुछ रिलेटिव्स शामिल हुए थे। विशाल पर तमिल फिल्मों को इंटरनेट पर लीक कराने का आरोप भी लग चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तमिल फिल्मों के रिलीज से पहले फिल्में तमिलरॉकर्स पर लीक हो जाती थी। खबरों की मानें तो विशाल फिल्में लीक कराने में वेबसाइट की मदद करते थे। इस मामले में पुलिस ने विशाल को अरेस्ट भी किया था। हालांकि, उनके पिता प्रोड्यूसर एएल अजहागप्पन ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनका बेटा ऐसी किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं है।