single-post

काजोल ने शूट किया फिल्म तानाजी में एक गाना, तानाजी की पत्नी का रोल कर रही हैं !

Jan. 30, 2019, 1:56 a.m.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन मराठा योद्धा के रोल में द‍िखाई देंगे इस फिल्म में  अजय देवगन के साथ काजोल भी हैं। अजय देवगन फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे का रोल कर रहे हैं। काजोल इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में काजोल ने एक क्लास‍िकल गाना शूट किया है, ज‍िसकी शूट‍िंग द‍िसंबर के दौरान पूरी हुई है। 

 फिल्म  'तानाजी' के बारे में अजय देवगन ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दी थी। पहली बार काजोल मराठी किरदार निभा रही हैं। बता दें काजोल की मम्मी तनुजा मराठी हैं और काजोल की शादी भी मराठी रीति रिवाज से हुई थीं। अजय और काजोल लंबे समय बाद साथ काम कर रहे हैं। 

पिछले दिनों ये खबर थी कि सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।  कहा जा रहा था कि अजय देवगन ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट तानाजी के लिए सलमान को लेने का मन बनाया है। 

जय ने सलमान को फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार ऑफर किया है हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर सलमान इस फिल्म के लिए राजी हो जाते हैं तो 19 साल बाद वो सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म में अजय देवगन  और काजोल के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल करेंगे। उनके किरदार का नाम उदयभान राठौर है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी थी।  फिल्म की ज्यादातर कहानी अजय और सैफ के ही ईर्द गिर्द है।

इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत है। अजय के साथ भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म नवम्बर 2019 में रिलीज होगी। ये 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें तानाजी मालुसरे ने साहस के साथ लड़ाई लड़ी थी।