single-post

नए साल पर सिंघम अजय ने दिया खास तोहफा, रिलीज किया 'तानाजी' से अपना फर्स्ट लुक, देखिए

Jan. 2, 2019, 12:17 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय़ देवगन सिंघम हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। अब लीजिए अजय देवगन की आने वाली फिल्म तानाजी से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। नए साल पर सिंघम ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर अजय का फर्स्ट लुक शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने नए साल की बधाई दी है औऱ लिखा है हर हर महादेव.

 सामने आए पोस्टर में अजय देवगन तानाजी बने नजर आ रहे है। पोस्टर में अजय देवगन हवा में उड़ते दिखाई दे रहे हैं। अजय देवगन ने अपना चेहरा साफे से ढका हुआ और उनके दाहिने हाथ में तलवार है। साथ ही पोस्टर की खास बात ये है कि अजय की आंखें इसमें बेहद ही अलग नजर आ रही है। वैसे भी अजय देवगन की आंखों की तारीफ हर कोई करता है। पोस्टर में अजय के अलावा कई और लोग भी उड़ते हुए दिख रहे है। ये पोस्टर देखने में वाकई दिलचस्प लग रहा है।

फिल्म में अजय की रियल लाइफ पार्टनर यानि काजोल भी नजर आएंगी। बता दें कि 'तानाजी' में काजोल का एक अहम किरदार होगा और वो अजय देवगन की पत्नी का ही रोल निभाने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल करेंगे। उनके किरदार का नाम उदयभान राठौर है। 

ALSO READ : सिंघम अजय की 'तानाजी' में हुई इस साउथ एक्टर की एंट्री, करोडों के बजट में बन रही है फिल्म !

फिल्म की ज्यादातर कहानी अजय और सैफ के ही ईर्द गिर्द है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी शूटिंग बीते महीने ही शुरू हो चुकी थी। इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत है। अजय के साथ भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म नवम्बर 2019 में रिलीज होगी। ये 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें तानाजी मालुसरे ने साहस के साथ लड़ाई लड़ी थी। जल्द ही अजय देवगन टोटल धमाल, चाणक्य और फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।