single-post

अंदमान घूम रही हैं काजोल की बहन तनीषा, बिकिनी में वायरल हुईं तस्वीरें

Feb. 9, 2019, 6 p.m.

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाईं रहती हैं। कुछ साल पहलरे तनीषा ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। शो के दौरान अरमान कोहली के साथ वो रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं। तनीषा इन दिनों अपनी मां तनुजा के साथ अंडमान आईलैंड और इंडोनेशिया में छुट्टियां मनाने गई हैं जहां वह खूबसूरत लोकेशन, बीच मोमेंट जैसे सभी खूबसूरत पलों का भरपूर आनंद उठा रही है । साथ ही उनकी हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

बिकिनी में तनीषा बहुत हॉट दिख रही हैं। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। 

काजोल की छोटी बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। 

तनीषा वहा समंदर के नीले पानी में खूब तैराकी कर रही हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें कि तनीषा ने फिल्म नील एंड निक्की से बॉलीवुड में करियर शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म के बाद उनका उदय चोपड़ा से भी अफेयर रहा। 

इस ट्रिप पर तनीषा के साथ उनकी मम्मी तनुजा भी गई हैं। तनुजा अपने दौर की बोल्ड एक्ट्रेस रही है। तनीषा ने मां  के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

तनीषा का कहना है कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा है । तनीषा 40 साल की हो चुकी हैं और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। वो अपनी मम्मी के साथ ही रहती हैं।

बिग बॉस की शूटिंग के दौरान वो अरमान कोहली के प्यार में पड़ गई थी। आरोप है कि अरमान कोहली तनीशा  के साथ बहुत मारपीट करते थे। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तनीषा की दीदी काजोल और जीजा अजय देवगन को भी अरमान पसंद नहीं थे। 

ALSO READ : अजय देवगन ने कॉफी विद करण में जीता ऑडी कार, रैपिड फायर राउंड के सुपर विनर बने

अरमान कोहली और उदय चोपड़ा के रिश्तों को लेकर उनका कहना है कि एक्स कभी फ्रेंड नहीं हो सकते।  

पिछले दिनों तनीषा के बारे में खबर आई थी कि अरमान कोहली उनसे ब्रेकअप का बदला बहुत गंदे तरीके से ले रहे हैं।  सालों से अरमान काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी से बदला लेने के लिए रानी मुखर्जी के घर के बाहर टॉयलेट कर रहे हैं।

 हाल ही में तनीषा ने अपनी टॉपलेस पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पिक्चर्स देखने के बाद तनीषा के फैंस भी दंग रह गए ।

तनीषा को इन तस्वीरों के लिए काफी ट्रोल किया गया था।