single-post

आखिरकार अब बंद ही हो रहा है सीरियल 'तंत्र', इस दिन हो जाएगा ऑफएयर !

March 12, 2019, 6:50 p.m.

टीवी पर इन दिनों नए नए शोज छाए हुए है। लेकिन आजकल एक खास बात देखी गई है। वो खास बात ये है कि टीवी पर सास -बहू की बजाय भूत-प्रेत, डायन, चुढैल औऱ नाग नागिनों के शोज आ गए है। ऐसा लग रहा है कि टीवी के दर्शकों ने अब सुपरनैचुरल देखने का मूड बना लिया है। तभी तो टीवी पर भी टिपिकल सास-बहू की लड़ाई से हटकर सबकुछ स्टाइलिश और अलग हो गया। इन दिनों टीवी पर कई भूत-प्रेत वाले शोज चल रहे है। 

इन्हीं में से एक शो है तंत्र। कलर्स पर आने वाला ये शो बीते दिनों ही 3 दिसंबर से शुरू हुआ है। इस शो में जूही परमार औऱ मनीष गोयल नजर आ रहे है। बीते दिनों से ही शो के ऑफएयर की खबरें आ चुकी है। लेकिन अब ये शो आखिरकार बंद होने जा रहा है। एक महीने बाद ही इसके स्क्रीन टाइम में तंत्र का स्लॉट रात 11 बजे से बदलकर रात 9.30 बजे कर दिया गया। कलर्स ने अपने स्लॉट को प्राइम टाइम में बदलने का फैसला किया ताकि शो टीआरपी ला सके। लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो पाया है। ऐसे में अब शो बंद हो रहा है और इसका आखिरी एपिसोड 3 अप्रैल को आएगा।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स ने इसके टाइम को भी बदला लेकिन बावजूद इसके भी शो की टीआरपी नहीं आ रही है। वहीं दूसरी ओर कई दूसरे चैनल्स पर कई और ऐसे शोज चल रहे है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इन्हीं में से एक शो है नजर। इस शो में जूही परमार और मनीष गोयल के अलावा कई और स्टार्स भी है। इसमें हितेन तेजवानी, रोहित खुराना, गौरी टोंक, सरगुन कौर लुथरा, कनन मल्होत्रा, गौतम विज, मुनीशा कटवानी और समीक्षा सिंह है। फिलहाल ये शो बंद होने जा रहा है।