single-post

जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है सीरियल 'तंत्र', सामने आई ये बड़ी वजह !

Jan. 3, 2019, 8:04 p.m.


टीवी पर इन दिनों नए नए शोज छाए हुए है। लेकिन आजकल एक खास बात देखी गई है। वो खास बात ये है कि टीवी पर सास -बहू की बजाय भूत-प्रेत, डायन, चुढैल औऱ नाग नागिनों के शोज आ गए है। ऐसा लग रहा है कि टीवी के दर्शकों ने अब सुपरनैचुरल देखने का मूड बना लिया है। तभी तो टीवी पर भी टिपिकल सास-बहू की लड़ाई से हटकर सबकुछ स्टाइलिश और अलग हो गया। इन दिनों टीवी पर कई भूत-प्रेत वाले शोज चल रहे है। इन्हीं में से एक शो है तंत्र। कलर्स पर आने वाला ये शो बीते दिनों ही 3 दिसंबर से शुरू हुआ है। इस शो में जूही परमार औऱ मनीष गोयल नजर आ रहे है।

 लेकिन अब खबर आ रही है कि ये शो भी जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स अब इस शो को बंद करने जा रहे है। ये शो अबतक 11 बजे आता था। लेकिन टीआरपी लाने के लिए रात साढे 9 बजे का टाइम दे दिया। पर लग रहा है कि फिर भी शो की टीआरपी नहीं आ रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स ने इसके टाइम को भी बदला लेकिन बावजूद इसके भी शो की टीआरपी नहीं आ रही है। 

इसीलिए मेकर्स इस शो को टीवी पर कुछ और दिनों तक ऱखेंगे। इसके बाद शो को ऑफ एय़र कर दिया जाएगा। वहीं तंत्र की टीआरपी ना आने के पीछे स्टार प्लस के शो नजर को भी माना जा रहा है। क्योंकि नजर को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। बता दें कि नजर में मोनालिसा डायन के रोल में नजर आ रही है। तंत्र शो की कहानी खन्ना फैमिली की है। जहां ये सभी अपने ड्रीमहाउस में शिफ्ट होते है। उस घर जलसा में पहले से ही सौदामिनी द्वारा तंत्र किया जा चुका है। जिसके बाद घर की बेटी नियति अपने परिवार को बचाने के लिए खूब मेहनत कर रही है। लेकिन ऐसे में फिर भी शो की टीआरपी नहीं आ पा रही है। फिलहाल देखते हैं कि ये शो कब टीवी को अलविदा कहता है।