single-post

तनुश्री की कार पर हमला करने वाला कैमरामैन आया सामने, बताई पूरी सच्चाई

Oct. 2, 2018, 3:55 p.m.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच हुआ विवाद रुकने का नाम नही ले रहा है, साल 2008 का एक वीडियो कई सेलिब्रिटी ने सोशल साइट्स पर पोस्ट किया जिसमें इस शख्स के द्वारा तनुश्री के साथ झगड़ा करने व विवाद पर सवाल उठाए थे, इस शख्स को हमने ढूढं निकाला है इसने बताया आख़िर उस रात क्यों तनुश्री के साथ हुआ था झगड़ा क्योंकि घेर लोया था सैकड़ो पब्लिक ने तनुश्री की कार को घेरा था। क्यों पुलिस को आना पड़ा था स्पॉट पर । 

हॉर्न ओके प्लीज फ़िल्म के सेट पर उस रात आख़िर क्या हुआ कि मनसें के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था तनु श्री पर इस बात से आज पर्दा हट जाएगा क्योंकि विवाद की जड़ और झगड़े की वजह का गवाह खुद बता रहा है कि वो कौन था जिसने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की गाडी में तोडफड की थी, क्या सही में नाना पाटेकर ने तनुश्री के साथ बदसलूखी थी ? ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब लोग जानना चाहते हैं. इस बीच सुबह से एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी कई अभिनेत्रियों ने तनश्री का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमे कुछ लोग एक्ट्रेस की कार में तोड़फोड़ कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था की ये वही गुंडा है जिसने तनुश्री के साथ बदसलूखी की थी।

तनुश्री के कार पर हमला कर ये शख्स एक निजी चैनल में।काम करने वाला कैमरामैन पवन भारद्वाज जो उस दिन मुंबई के गोरेगाव स्तिथ फिल्मिस्तान स्टूडियो में मौजूद था जब तनुश्री के साथ बदसलूखी की बात कही जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में से कुछ लोग कार पर चढ़कर उसे तोड़ने की कोशिश करते हैं। एक शख्स अपने कैमरे से कार के शीशे को तोड़ता और टायर से हवा निकालता है। पुलिस भी मौजूद होती है, लेकिन काफी मशक्कत के बाद ही इस हंगामे को शांत किया जाता है।

वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम पवन भरद्वाज है, जो उस वक़्त एक निजी चैनल में कैमरा मैन था। पवन के मुताबिक जैसा की ये दावा किया जा रहा है की तनुश्री के गाने से अलग होने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने उन पर और उनके परिवार पर हमला किया था। ऐसा बिलकुल नहीं है। ये वीडियो शाट सही है लेकिन ये लड़ाई इस लिए हुई थी क्यूंकि तनुश्री के पिता ने उनका कैमरा तोड़ दिया था। जब उन लोगों ने तनुश्री से इस बात बात करनी चाही तो वो अपनी कार में न बैठकर भागने लगी और इसी क्रम में उनकी कार ने उन्हें टक्कर मारी और पूरा बवाल मच गया।

पवन भारद्वाज ने बताया, उस रोज़ तुनश्री के साथ उनके पैरेंट्स भी साथ थे लेकिन उन्होंने उनसे ये लड़ाई अपने कैमरे के लिए की थी न की किसी पॉलिटिकल पार्टी के कहने पर या फिर नाना या प्रोड्यूसर ने उन्हें उकसाया था। जो भी उन्हें लेकर ये वीडियो शेयर कर रहे हैं उन्हें असलियत नहीं पता है।अगर उन्हें पता करना है तो गोरेगाव पुलिस थाने से ज़्यादा जानकारी ले सकते हैं। पवन ने ये भी माना की वो सेट पर इसी लिए गया था  क्यूंकि तनुश्री के साथ बदसलूखी हुई थी और मीडिया उसी से जुडी जानकारी चाहती थी। उस रोज़ इसी लिए तनुश्री अपने पिता और माँ के लेकर वहां आयीं थी। पूरे दिन वो डरी डरी सी थी और इसी का गुस्सा उन्होंने मीडिया पर निकला था.